सरकार व प्रशासन पर अफजाल अंसारी ने लगाए गंभीर आरोप।

         


 मीडिया के सामने आकर अफजाल अंसारी ने गंभीर आरोप लगाए और क्रमबद्ध तरीके से सारा घटनाक्रम बताया कि कैसे

मुख्तार अंसारी को मौत के मुंह तक पहुंचाया गया। इस घटना को अंजाम देने के पीछे मुख्तार की बृजेश पर गवाही और बृजेश सत्ता पक्ष के चाहते माफिया व बाहुबली है। अफजाल ने जो आरोप लगाए वह इस प्रकार है- सरकार समझ रही है, मुख्तार की कहानी का दी एंड कर दिया। यह सही है कि मुख्तार अब इस दुनिया में नहीं रहे। जो राजधर्म है उसकी हत्या हुई है, कोई इसे बहादुरी मान ले तो अलग बात है डॉक्टर, जेल प्रशासन,LIU,STF ने वेल प्लान्ड मर्डर किया है जांच के लिए उनका बिसरा प्रीजर्व हुआ है उनकी बॉडी इस तरह दफन की गई है जिन्होंने समझा कि मुख्तार की कहानी खत्म हो गई है वह गलतफहमी में है ऐसा नहीं है अब तो कहानी शुरू हुई है वह समझते हैं हमने मुख्तार को मिटा दिया ऐसा कतई नहीं है।   

             यह सब अफजाल ने कहा और एक चेतावनी अधिकारियों को दे दी। जो इस घटनाक्रम पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहे हैं उन्होंने कहा कि डीएम गाज़ीपुर सोच रही थी कि बदनाम आदमी है कौन आएगा परंतु जब हजारों की भीड़ जनाजे पर आ गई तो डीएम साहिबा अचंभित हो गई अब डीएम पर उनके व्यवहार को लेकर कार्रवाई की बातें हो रही है किसी मृतक व्यक्ति की मिट्टी में जाने पर परमिशन की आवश्यकता नहीं होती। ऐसी बातें निकाल कर आ रही है।

              बृजेश सिंह का नाम जुड़ने से यह मामला बहुत गंभीर हो गया है कहीं यह गैंगवार का रूप ना ले ले तभी प्रशासन सजग है अब आने वाला समय बताएगा कि यह मृत्यु की घटना कौन सा रूप लेती है।

                                       जय हिंद।





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

मोदी जी इस बार शायद मुश्किल है। (एक रिपोर्ट)