महिला का सर कलम डबल मर्डर की वारदात !! Sitapur News: double murder case !!

Sitapur News: महिला का सर कलम डबल मर्डर की वारदात

Sitapur News: double murder case !

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के मदनापुर गांव के पास पड़रिया मदनापुर मार्ग के किनारे एक महिला और पुरुष का शव पाया गया.


sitapur-news-double-murder-case

Sitapur News: double murder case !!

आपको बता दें कि सीतापुर जिले की कोतवाली तालगांव इलाके में शनिवार देर रात हत्यारों ने एक महिला और युवक की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी बताया जा रहा है महिला का सिर कलम कर हत्या कर दी गई और उसके शरीर पर चोटों के निशान पाए गए बताया जा रहा है युवक की गर्दन और सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया था और बाद में हत्या कर दी गई वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे शवों को फेंक कर फरार हो गए रोड से 100 मीटर की दूरी पर दोनों शव बरामद हुए हैं मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है !!

Sitapur News: double murder case !!

इस मामले मैं पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है तालगांव इलाके में मदनापुर गांव के पास पढ़ लिया मदनापुर सड़क के किनारे रविवार को करीब 100 मीटर की दूरी पर एक महिला और एक पुरुष का शव पाया गया बताया जा रहा है कि महिला का सिर धड़ से अलग कर दिया गया था !

आपको बता दें पुलिस ने शवों की शिनाख्त के प्रयास किए लेकिन पहचान ना होने के कारण कार्यवाही अज्ञात में दर्ज कराते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है बता दें कि चश्मदीदों के मुताबिक महिला की उम्र करीब 45 साल एवं युवक की उम्र लगभग 35 साल बताई जा रही है महिला का सिर कलम कर हत्या की गई है!!

Sitapur News: double murder case !!

 उसका सर धड़ से अलग है उसके हाथ व पैरों पर भी चोटों के निशान दिख रहे हैं शव अर्धनग्न हालत में मिला है
पता नहीं दोनों की हत्या किसने की ऐसा लग रहा है कि हत्या करने वाले किसी मकसद से आए होंगे या रहस्य अभी बरकरार है सीओ लहरपुर राजकुमार शाह ने बताया कि तालगांव इलाके में सड़क से 100 मीटर दूरी पर दो शव मिले हैं शवों की पहचान अभी नहीं हो पाई है पुलिस मृतकों की शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई है !!


ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
Sitapur News: double murder case !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।