Kanpur : CO caught red-handed cheating on lady constable !! कानपुर महिला सिपाही के साथ अय्याशी करते रंगे हाथों पकड़े गए सीओ !!

कानपुर महिला सिपाही के साथ अय्याशी करते रंगे हाथों पकड़े गए सीओ

उन्नाव में तैनात सीओ मंगलवार की रात कानपुर के एक होटल के कमरे में महिला पुलिसकर्मी के साथ रंगरलिया मनाते रंगे हाथों पकड़े गए.

kanpur-co-caught-red-handed-cheating-on

आपको बता दें यह मामला कानपुर उन्नाव का है जहां उन्नाव में तैनात सीओ जो कि अपने ही सर्किल की एक महिला सिपाही के साथ कानपुर मे जहां माल रोड स्थित एक होटल में उन्होंने रूम लिया और जब देर रात वह अपने घर में नहीं पहुंचे तो उनकी पत्नी ने पुलिस स्टेशन फोन किया और कहा कि हमारे पति फोन नहीं उठा रहे हैं ना ही अभी तक वह घर पहुंचे हैं  वह कहीं कोई मुसीबत में तो नहीं है हमें अपने  पति की चिंता हो रही है !!

यह सब सुनकर पुलिस टीम ने आनन-फानन में उनका मोबाइल नंबर ट्रेस किया जोकि कानपुर मैं स्थित एक होटल का दिखा रहा था पुलिस की टीम आनन-फानन में पूरी फोर्स लेकर वहां पहुंचे ! जहां उन्हें होटल के अंदर एक महिला पुलिसकर्मी के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया इस बात की खबर उनके घर पर भी दे दी गई !!

आपको बता दें कि सीओ मूलनिवासी गोरखपुर जिले के हैं जिन्होंने पुलिस स्टेशन से दोपहर को ही छुट्टी ले ली और बोला मुझे शादी में जाना है और फिर जब देर रात तक वह गोरखपुर अपने घर नहीं पहुंचे तो पत्नी को चिंता होने लगी कि वह कोई मुसीबत में तो नहीं है !!

उन्होंने जो होटल में रूम बुक कराया था उस पर दोनों ने अपनी ओरिजिनल आईडी दी थी पर उन्होंने यह छुपाया की दोनों पुलिस में है उन्होंने अपनी पुलिस की पहचान को छुपा कर रखी थी जिस पर होटल के मैनेजर को कोई शक ही नहीं हुआ और सीओ ने अपने प्राइवेट और सरकारी मोबाइल के दोनों नंबर बंद करके रखे थे इधर पत्नी का फोन नहीं मिल रहा था तो वह परेशान हो गई !!

आपको बता दें कि उन्नाव के ग्रामीण सर्किल में तैनात सीओ आपने ही सर्किल की एक महिला सिपाही के साथ कानपुर के माल रोड स्थित होटल में रंगे हाथों पकड़ लिए गए हैं !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)