Mehul Choksi's second bail postponed !! 23 जुलाई तक स्थगित की गई भगोड़े मेहुल चौकसी की दूसरी जमानत !!

 23 जुलाई तक स्थगित की गई भगोड़े मेहुल चौकसी की दूसरी जमानत

पीएनबी बैंक के आरोपी मेहुल चोकसी की दूसरी जमानत आज 23 जुलाई तक स्थगित कर दी गई आपको बता दें कि पीएनबी घोटाले के आरोपी मेहुल चौकसी कि दूसरी जमानत स्थगित कर दी गई है इसे 23 जुलाई तक स्थगित किया गया है.

mehul-choksis-second-bail-postponed

मेहुल चौकसी

आपको बता दें कि पीएनबी घोटाले के आरोपी मेहुल चौकसी कि दूसरी जमानत स्थगित कर दी गई है इसे 23 जुलाई तक स्थगित किया गया है आपको बता दें कि मेहुल चौकसी पेशे से हीरा कारोबारी था जिसने पीएनबी से लगभग 13,500 करोड़ का गमन किया था !!

आपको बता दें कि डोमिनिका के प्रधानमंत्री रूजवेल्ट स्केरित ने कहा है कि पीएनबी बैंक से 13,500 करोड़ वंचित करने वाले भगोड़े भारतीय व्यवसाई मेहुल चौकसी जब हमारे देश में आया था तो वह कहां से पैसे लाया मुझे कोई कुछ नहीं पता डोमिनिक न्यूज़ ऑनलाइन के अनुसार प्रधानमंत्री इस कैरेट एंटीगुआ और भारत की सरकारों में फूट रखने का दावा को पूरी तरह बकवास मान रही है !!

आप को बता दें कि प्रधानमंत्री रूजवेल्ट स्केरित ने बताया कि डोमिनिका सरकार और एंटीगुआ की सरकार किसी भी तरह की मिलीभगत नहीं है या पूरी तरह से बकवास है उन्होंने कहा कि वह किसी भी गतिविधियों और प्रथाओं को खुद में शामिल नहीं करते ! उन्होंने कहा मेरा मतलब यह है कि हम इसे अस्वीकार करते हैं या दुर्भाग्यपूर्ण हैं कोई भी सज्जन व्यक्ति यह दावे को प्रचारित करना चाहेगा जो अदालतों के सामने हैं !!

आपको तो पता होगा भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चौकसी ने डोमिनिका हाईकोर्ट में देश के अवैध प्रवेश के मामले में जमानत याचिका दायर की थी मेहुल चौकसी को इससे पहले दो मौके पर इसी मामले में राहत देने से इनकार किया जा चुका है इससे पहले जून महीने में डोमिनिका मजिस्ट्रेट में मेहुल चौकसी की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था इसके बाद उसने हाईकोर्ट का रुख किया पर हाईकोर्ट ने भी जमानत देने से इनकार कर दिया !!

आपको बता दें कि मेहुल चौकसी को 23 मई को एंटीगुआ एंड बारबुदा के कथित तौर पर अपहरण कर डोमिनिका ले जाया गया था !!

तो दोस्तों ऐसी ही अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN जाएं !
अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI विजिट कर सकते हैं !

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।