क्यों हुआ तिकुनिया विवाद क्यों किसानो पर हुआ जान लेवा हमला !! Why did the Tikunia dispute happen, why did the farmers get killed in the attack !!

 किसानो पर किया गृह राज्य मंत्री के बेटे ने हमला क्यों हुआ यह बवाल क्यों किया गृह राज्य मंत्री के बेटे ने हमला 

जैसे की आप सब लोग जानते है की किसान आन्दोलन को  चलते हुए करीब एक साल  हो गया है पर किसानो को इन्साफ नही मिला और हाल में महंगा पुर में हुई सभा राज्य के गृह मंत्री ने किसानो को लेकर एक टिपण्णी की जिसके बाद राज्य के गृह मंत्री काफी चर्चा में आ गये .


विस्तार 

जिसके बाद किसानो ने राज्य के गृह मंत्री के द्वारा के सब्दो का विरोध किया और राज्य गृह मंत्री के विडियो में निघासन के किसान के बेटे ने कमेन्ट किया तो उस पर करवाई हुई पर उसके बाद आज तिकुनिया में मौर्य जी और राज्य के गृह मंत्री अजय मिश्र टेनी तिकुनिया में आने वाले थे और किसी वस मौर्य जी का दौरा कैंसल हो गया .

जिसके बाद राज्य गृह मंत्रीके बेटे ने आक्रोश में आकर किसानो को अपनी काली थार से रोंदा कुछ किसानो ने उनको पकड़ा तो उनपर गोली चलाकर हमला किया और उनकी जान चली गई जिसके बाद वह वहां से फरार हो गया और कई किसानो की जान चली गई जिसके बाद प्रशासन ने उनपर 302 के तहत उनपर FIR दर्ज की और उनपर करवाई क्र्केकिसनो को शांत किया .
जिन किसानो की जान गई है उनकी फॅमिली मेम्बर ने कहा कि हमें वह सामने चाहिए जिसके बाद पुलिस ने किसानो के अगुवो को कहा और उन्होंने इन्साफ मिलेगा कह कर किसानो को शांत किया बाते जा रहा दिल्ली से भी किसन पहुच जिन किसानो की जान गई उन्हें इन्साफ मिलना चाहिए .

बताया जा रहा है कि भाजपा के मंत्री अजय मिश्र टेनी के लड़के द्वारा आंदोलन कर रहे किसानों पर गाड़ी चलाई गई जिसमें 5 किसान शहीद और कई किसानों की हालत गंभीर है तथाकथित हमलावरों को चिन्हित करके सख्त से सख्त उन पर कार्रवाई होनी चाहिए तथा एक कुछ किसानों ने ड्राइवरवा गाड़ी से सवार कार्यकर्ताओं पर हमला किया जिससे गाड़ी डिसबैलेंस होने पर चोट लगी तथा तथा किसानों ने गाड़ियों में आग लगा दी .
ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।