लखीमपुर खीरी संपूर्णानगर में सुरक्षा गार्ड का शव फंदे से लटकता मिला !! Lakhimpur Kheri : Guard's body found hanging !!

लखीमपुर खीरी संपूर्णानगर में सुरक्षा गार्ड का शव फंदे से लटकता मिला

 Lakhimpur Kheri : Guard's body found hanging !!

लखीमपुर खीरी संपूर्णानगर के किसान सहकारी चीनी मिल परिसर में एक सुरक्षा गार्ड का शव फंदे से लटकता मिला उसकी जेब से एक सुसाइड नोट भी पाया गया.


lakhimpur-kheri-guards-body-found

 Lakhimpur Kheri : Guard's body found hanging !!

लखीमपुर खीरी संपूर्णानगर में एक सुरक्षा गार्ड का शव फंदे से लटकता किसान सहकारी चीनी मिल परिसर में शनिवार को मिला उसकी जेब से एक सुसाइड नोट पाया गया जिसमें बीमारियों से परेशान होकर आत्महत्या की बात कही गई थी !!

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है लखीमपुर के सिकटिया निवासी करीब 25 सालों से संपूर्ण नगर चीनी मिल में सुरक्षा गार्ड का काम कर रहे विनोद कुमार का शव सुबह कर्मचारियों के मिल परिसर में फंदे से लटकता पाया गया सूचना के बाद पुलिस के साथ मिलकर जीएम आजाद सिंह भी और अन्य अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे इस दौरान वहां अन्य कर्मचारी संघ के प्रवीण सिंह और सत्य प्रकाश सिंह समेत काफी संख्या में कर्मचारियों ने कागजी कार्रवाई और परिजन को नौकरी देने का फैसला किया !!

 Lakhimpur Kheri : Guard's body found hanging !!

आप को बता दे की मिल के कर्मचारियों ने फोन पर डीएम से वार्ता की साथ ही मौखिक रूप से परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने का फैसला किया तब जाकर शव नीचे उतारा गया और शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया !!

सुसाइड नोट में लिखा था कि बच्चों अब मम्मी जी ही तुम्हारे पापा हैं विनोद कुमार की जेब से जो सुसाइड नोट मिला था उसमें बच्चों के नामों के उल्लेख करते हुए उसमें लिखा है कि आज से तुम्हारी मम्मी ही तुम्हारे पापा हैं मेरे मर जाने के बाद तुम लोगों को रोना नहीं है और अपनी मम्मी को भी मत रोने देना सुसाइड नोट में यह भी लिखा था कि 3 महीनों से शरीर काफी कष्ट से गुजर रहा है मेरा खाना पीना छुट चुका है मैं बीमारी से परेशान होकर यह कदम उठा रहा हूं !!

 Lakhimpur Kheri : Guard's body found hanging !!

आप को बता दे की सुसाइड नोट में लिखा था कि बच्चों अब अपनी मां के सपनों का तुम ख्याल करोगे उनके सपने पूरे करोगे और उन्होंने सुसाइड नोट के जरिए अपने साथी सुरक्षाकर्मियों से भी माफी मांगी पुलिस को सूचना मिली थी कि गार्ड ने आत्महत्या कर ली है जिससे पूरा चीनी मिल प्रशासन बंद है मौके पर पहुंच कर देखा गया की गार्ड की जेब में एक सुसाइड नोट मिला जो उसकी ही हैंडराइटिंग का था परिवार जन को सूचना दे दी गई आजाद भगत सिंह प्रधान प्रबंधक किसान सहकारी चीनी मिल संपूर्णानगर  ने !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
 Lakhimpur Kheri : Guard's body found hanging !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।