माफिया मुख्तियार अंसारी की मौत,एक अध्याय समाप्त।

     


    बाहुबली मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत हो गई है यहां पर कुछ दिन पहले उनको खाने में जहर देने की जो बात मीडिया में कही गई थी। और बाद में जब उनकी ब्लड की जांच की गई तो रिपोर्ट नॉर्मल है और आज उनकी मृत्यु की खबर है मुख्तार अंसारी की मृत्यु के साथ बाहुबली माफिया का एक अध्याय समाप्त हो गया है उनकी मौत कैसे हुई प्रशासन ने उनको बचाने के लिए कितना सपोर्ट किया यह सब आगे आने वाले बयानों पर और जैसा की उम्मीद है उनकी मौत पर सरकार द्वारा कोई रिपोर्ट तो जरूर मांगी जाएगी देखते हैं उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक निकलता है या जेल में जहर देकर मारना।

        2005 से बाहुबली मुख्तार अंसारी जेल में बंद जिनके ऊपर 59 मुकदमे दर्ज से जिनमें से दो उम्र कैद सहित आठ मुकदमे में उन्हें सजा हो चुकी थी। यहां पर यह भी बताना उचित रहेगा कि मुख्तार अंसारी कुछ वर्ष पंजाब की जेल में रहे और सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप करने के बाद उन्हें उत्तर प्रदेश की जेल में लाया गया। मुख्तार अंसारी की मौत और मौत से पहले जहर देने का आरोप कई सवाल छोड़ गया है राजनीति के साथ जुड़े मुख्तार अंसारी और उनके परिवार के सदस्यों पर कई मुकदमे दर्ज है जिनमें कृष्णानंद राय हत्याकांड भी है।          इस मृत्यु के बाद पूरे यूपी में धारा 144 लगा दी गई है प्रशासन अलर्ट पर है और किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना ना हो इस बात को लेकर प्रशासन सजग है मउ, गाजीपुर आदि में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। यहां पर यह कहना गलत नहीं होगा कि बाहुबली मुख्तार अंसारी की मौत के बाद सरकार पर उनके समर्थको के मन में शंका रहेगी।

       सोशल मीडिया पर प्रसारित होने वाले कमेंटों पर भी जल्दी से विश्वास ना करें क्योंकि एक तरफ हार्ट अटैक के कारण मृत्यु बताई जा रही है और दूसरी तरफ बताया जा रहा है कि उनके पेट में दर्द था और वह उल्टी करते हुए लाए गए थे और उनको भरकस प्रयासों के वजूद बचाया नहीं जा सका। बाकी आप अपने कमेंट करें।

                ‌‌ जय हिंद।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

मोदी जी इस बार शायद मुश्किल है। (एक रिपोर्ट)