PUBG खेलने के लिए मां के खाते से बेटे ने उड़ाए 10 लाख रुपये !! Son blew 10 lakh rupees from mother's account to play PUBG !!

PUBG खेलने के लिए मां के खाते से बेटे ने उड़ाए 10 लाख रुपये

Son blew 10 lakh rupees from mother's account to play PUBG !!

मुंबई में अपनी मां के बैंक के खाते से 10 लाख रुपये उनके ही 16 साल के बेटे ने खर्च कर दिये.

pubg-son-blew-10-lakh-rupees-from-morthers-account-to-play-pubg
 Son blew 10 lakh rupees from mother's account to play PUBG !!

आपको बता दें कि मुंबई के एक 16 साल के लड़के ने अपनी माता के खाते से 10 लाख निकाले और उन पैसों को प्रतिबंधित मोबाइल वीडियो गेम प्लेयर अननोन बैटलग्राउंड PUBG पर लगा दिया जब उसके पिता को इस बारे में पता चला और उन्होंने उसे डांटा तो वह घर छोड़कर चला गया घर से निकलने से पहले उसने एक नोट छोड़ा !

माता-पिता ने बुधवार को एमआईडीसी पुलिस से संपर्क किया और अपने बच्चे की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई माता-पिता ने पुलिस को सूचित किया कि उनके बेटे ने एक नोट छोड़ा जिसमें कहा गया था कि वह घर छोड रहा है और वापस नहीं आएगा !

इसके बाद स्थानीय पुलिस ने क्राइम ब्रांच को सूचना दी क्राइम ब्रांच डीसीपी दत्ता नेट वाले ने बताया कि 16 साल के लड़के के लापता होने पर मामला दर्ज किया गया था जांच में पता चला कि वह पब्जी का आदी था उसने खेल की आईडी यूसी खरीदने के लिए अपनी मां के खाते से 10 लाख रुपए लिए !

डाटने के बाद वह घर से भग गया और कहा कि वह वापस नहीं आए आप पुलिस ने किशोर का पता लगाया और उसकी काउंसलिंग की बाद में उसे परिवार को सौंप दिया गया बच्चों के लिए इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की उपलब्धता आजकल बहुत काम है माता पिता के रूप में सभी को सोशल मीडिया और गेम पर बच्चों की गतिविधियों पर नजर रखनी चाहिए !!

आपको बता दें कि बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया गया दोपहर गुरुवार दोपहर पुलिस ने उसके सहपाठी और दोस्तों से सूचना मिलने और सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद उसका पता लगा लिया उसे उसके घर से कुछ दूरी पर महाकाली केव्स रोड के पास देखा गया माता पिता ने पुलिस को बताया कि कैसे युवकों पब्जी की लत इस कदर लग गई थी कि उसने बड़ी रकम निकालने से पहले एक बार भी नहीं सोचा !

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !
Son blew 10 lakh rupees from mother's account to play PUBG !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)