महाराष्ट्र :गोलगप्पे के कारण पत्नी ने दी जान गिरफ्तार हुआ पति !! Maharashtra News: Husband arrested by wife due to golgappa !!

महाराष्ट्र :गोलगप्पे के कारण पत्नी ने दी जान गिरफ्तार हुआ पति

Maharashtra News: Husband arrested by wife due to golgappa !!

महाराष्ट्र में एक महिला ने गोलगप्पे की वजह से कर ली खुदकुशी बात यह थी कि पति बिना बताए गोलगप्पे घर ले आया था जबकि पत्नी खाना बना चुकी थी इसी कारण वह बहस होने पर पत्नी ने दी जान.

maharashtra-news-husband-arrested-by-wife-due-to-golgappa
Maharashtra News: Husband arrested by wife due to golgappa !!

घटना महाराष्ट्र के पुणे जिले की है महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक अजीब मामला सामने आया है यहां पर एक महिला ने सिर्फ इसलिए खुदकुशी कर ली क्योंकि पति उसे बिना बताए ही गोलगप्पे घर ले आया था जबकि वह उस दिन के लिए खाना बना चुकी थी बता दें कि पुलिस ने इस मामले में महिला की आत्महत्या के लिए उकसाने का केस पति पर दर्ज किया है और मामले की जांच की जा रही है !!

बता दें कि पुलिस के मुताबिक महिला का इस बात को लेकर पति से झगड़ा हो गया था कि वह उसे बताएं बगैर पानी पूरी लेकर क्यों आया अब तक की पूछताछ से जो कुछ भी सामने आया है उसके मुताबिक घटना शुक्रवार की है जब महिला का पति गोलगप्पे लेकर घर आया बताया जा रहा है कि महिला पहले ही खाना बना चुकी थी और ऐसे में इस बात को लेकर दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ ! Maharashtra News: Husband arrested by wife due to golgappa !!

बता दें कि बात इतनी बढ़ गई कि महिला ने कथित तौर पर कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां रविवार को इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया पुलिस ने बुधवार को इस मामले की जानकारी दी महिला की उम्र 23 साल बताई जा रही है जबकि उसके पति की उम्र 33 साल के आसपास बताई गई है पुलिस ने सोमवार को महिला के पति के खिलाफ मामला दर्ज किया है !!

पुलिस के मुताबिक, प्रतीक्षा सरवडे की शादी 2019 में गहिनीनाथ सरवडे के साथ हुई थी दोनों के बीच घरेलू मुद्दे को लेकर अक्सर लड़ाई झगड़ा होता था बता दें कि बीते शुक्रवार को या चरम पर पहुंच गया जब पत्नी को बताए बिना ही गोलगप्पे पति घर ले आया पर महिला ने उस दिन का खाना बना लिया था ऐसे में जब पति के हाथों में उसने पानी पूरी देखा तो पत्नी गुस्से से आगबबूला हो गई उनके बीच खूब बहस हुई जिसके बाद महिला ने कथित तौर पर कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया जिसके बाद में महिला ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें
Maharashtra News: Husband arrested by wife due to golgappa !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।