टाइगर 3 की शूटिंग के लिए इमरान हाशमी पहुंचे तुर्की !! Emraan Hashmi arrives in Turkey to shoot for Tiger 3 !!

 टाइगर 3 की शूटिंग के लिए इमरान हाशमी पहुंचे तुर्की

Emraan Hashmi arrives in Turkey to shoot for Tiger 3 !!

टाइगर 3 की शूटिंग के लिए इमरान हाशमी पहुंचे हैं तुर्की में टाइगर थी की शूटिंग के लिए पूरा स्टाफ पहले से ही मौजूद हैं अपनी इंस्टा अकाउंट पर इमरान हाशमी ने शेर की फोटो.

emraan-hashmi-arrives-in-turkey-to
Emraan Hashmi arrives in Turkey to shoot for Tiger 3 !!

बता दे हिंदी में टाइगर 3(Tiger-3) की शूटिंग चल रही है जिसके लिए बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों तुर्की गए हुए हैं कहा जा रहा है कि फिल्म में इमरान नेगेटिव किरदार में दिखाई देंगे इस फिल्म के साथ वह पहली बार बॉलीवुड में के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) और बॉलीवुड एक्टर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ नजर आने वाले हैं !

बता दे हाल ही में एक्टर ने एक एयरपोर्ट सेल्फी शेयर किए जिसके बाद यह कयास लगाया जा रहा है कि वह तुर्की जा रहे हैं !!

आपको बता दें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan)ने टाइगर 3 की शूटिंग के लिए टाइगर 3 की टीम के साथ रूस में 5 दिन का शेड्यूल पूरा करने के बाद अब तुर्की में शिफ्ट हो गए हैं इमरान हाशमी ने एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की है !!

बता दें कि हाल ही में एक दिए गए इंटरव्यू में एक्टर ने कहा कि मैंने यह कभी नहीं कहा था कि मैं टाइगर 3(Tiger-3) का हिस्सा होने वाला हूं लोग कह रहे हैं कि मैं टाइगर 3(Tiger-3)कर रहा हूं लेकिन मैंने इस फिल्म के लिए कोई शूटिंग नहीं की है मैं इस सिम का हिस्सा नहीं हूं !

आपको बता दें कि मनीष शर्मा टाइगर 3(Tiger-3)का निर्देशन कर रहे हैं रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में इमरान हाशमी एक विलन और पाकिस्तानी आईएसआई जासूस के रोल में नजर आएंगे !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !
Emraan Hashmi arrives in Turkey to shoot for Tiger 3 !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)