दिल्ली पुलिस ने फर्जी कॉल सेंटर से 12 लोगों को किया गिरफ्तार !! Delhi Police arrested 12 people from fake call center !!

दिल्ली पुलिस ने फर्जी कॉल सेंटर से 12 लोगों को किया गिरफ्तार

Delhi Police arrested 12 people from fake call center !!

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने रोहिणी में फर्जी कॉल सेंटर पर रेट डालकर 12 लोगों को अरेस्ट किया है जहां पर लोग पर्सनल लोन के नाम से लोगों को ठगते थे

delhi-police-arrested-12-people-from
Delhi Police arrested 12 people from fake call center !!

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने एक फर्जी कॉल सेंटर पर रेट डालकर 12 लोगों को गिरफ्तार किया है बता दें कि जिले की साइबर सेल नहीं फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़ कर 11 लड़कियों समेत 12 लोगों को अरेस्ट कर लिया है यह लोग प्रधानमंत्री लोन योजना के तहत बहुत कम ब्याज दर पर पर्सनल लोन दिलवाने का झांसा देकर जरूरतमंद लोगों को अपनी जालसाजी का शिकार बनाते थे !Delhi Police arrested 12 people from fake call center !!

बता दें कि पुलिस के मुताबिक यह लोग रोहिणी सेक्टर 6 में एक मकान की पहली मंजिल पर यह फर्जी कॉल सेंटर चला रहे थे पुलिस को इस बात कि जैसे ही खबर मिली साइबर सेल की टीम ने जाल बिछाकर छापेमारी की मौके पर पुलिस को एक लड़का और 11 लड़कियां टेली कॉलिंग करते हुए पाए मिले पूछताछ के दौरान पता चला कि यह प्रधानमंत्री लोन योजना के तहत बहुत कम ब्याज दरों पर पर्सनल लोन देने के बहाने से ठगी करते थे !

इतना ही नहीं यह जालसाज जरूरतमंद लोगों को आकर्षक ब्याज दरों पर लोन लेने का झांसा देकर इन से ठगी करते थे और मोबाइल नंबर बंद कर देते थे इस तरह से इन लोगों ने महाराष्ट्र, कर्नाटक, पश्चिम बंगाल, बिहार, मध्य प्रदेश और झारखंड के लोगों से ठगी की है !

बता दें कि इन लोगों के पास से एक टेबलेट एक लैपटॉप 29 मोबाइल फोन वाईफाई डोंगल कुछ रजिस्टर और अन्य दस्तावेज जप्त किए गए हैं पुलिस के मुताबिक ये लोग काफी समय से लोगों के साथ ठगी कर रहे थे फिलहाल पुलिस ने इस फर्जी कॉल सेंटर के मैनेजर दीपक सैनी के साथ अभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है पर कॉल सेंटर के मालिक की अभी भी तलाश जारी है !

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !
Delhi Police arrested 12 people from fake call center !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 किसानो की रिहाई में बाटी गयी मिठाईयाँ हुई फूलो की बारिश ?... क्या ये सही था।