महिला कांस्टेबल के साथ स्विमिंग पुल में डीएसपी हीरालाल !! DSP Hiralal in swimming pool with female constable !!

 DSP हीरालाल कांस्टेबल महिला के साथ स्विमिंग पुल मे अश्लील हरकते करते दिखे 

जैसा कि आप सब लोग जानते हैं कि कानपुर में सीईओ महिला कांस्टेबल के साथ होटल में रंगरलिया मनाते पकड़े गए थे ऐसा ही एक मामला जोकि राजस्थान के अजमेर से है . 

DSP Hiralal in swimming pool with female constable !!
 DSP Hiralal in swimming pool with female constable !!
आप लोगों को बता दें कि वहां के डीएसपी हीरालाल सैनी का भी एक वीडियो ऐसा ही वायरल हुआ है जिसमें डीएसपी हीरालाल सैनी महिला कांस्टेबल के साथ स्विमिंग पूल में अश्लील हरकतें करते हुए दिखे बताया जा रहा है कि उनके साथ एक 6 साल का बच्चा भी था जोकि महिला कांस्टेबल का है .

डीएसपी हीरालाल सैनी के बयान
 

एसपी हीरालाल सैनी ने बताया कि यह वीडियो एडिट किया हुआ है कोई मुझे इस मामले में फसाना चाहता है और मैं बेकसूर हूं मेरा इस वीडियो में कोई रोल नहीं है डीएसपी हीरालाल ने यह पुष्टि करते हुए कहा मैं निर्दोष हूं और मुझे कोई ऐसी अश्लील हरकतों में फसाना चाहता है .

डीएसपी हीरालाल सैनी अरेस्टेड 

अजमेर में तैनात डीएसपी हीरालाल को पुलिस ने गिरिफ्तार कर लिया है हीरालाल एक महिला को कांस्टेबल के साथ उदय पुर रिसार्ज में ठहरे हुए थे जबकि दोनों ने पुलिस विभाग ने सस्पेंड कर दिया है महिला कांस्टेबल जो कि जयपुर कमिश्नरेट के साथ तैनात थी उसको भी उसके पद से निलंबित कर दिया गया है .

बोले डीजी मोहन लाल लाठर

 मोहनलाल राठौड़ जी ने कहा कि या बहुत ही घिनौना और शर्मसार मामला है इस मामले ने और कानपुर सीओ मामले ने पुलिस प्रशासन का सिर झुका रखा है डीएसपी मामले में डीजे ने कहा कि अश्लीलता इस हद तक बढ़ गई थी की उन्होंने अपने साथ 6 साल के बच्चे को भी नहीं देखा जोकि वीडियो में बच्चा गुब्बारे से खेलता हुआ नजर आ रहा है उस बच्चे के सामने हैं महिला कांस्टेबल डीएसपी हीरालाल सैनी अश्लील हरकतें करते रहे मैं इस मामले की तह तक जाऊंगा और कड़ी से कड़ी सजा दिलवाऊंगा .

डीएसपी और महिला कांस्टेबल पर लगी धाराएं
 एसपी दिव्य मित्तल ने बताया कि मुख्यालय को गुमनाम परिवाद मिला है जिसके सामने आने से करवाई की मांग की गई है डीएसपी हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत धारा 11 12 13 और 14 तथा अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज है हम लोग टीम बनाकर इस पूरे मामले की छान बीन कर रहे है .

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)