पीलीभीत में प्रेमिका से मिलने गया युवक लोटा शव !! The dead body of the young man went to meet his girlfriend in Pilibhit !!

 

प्रेमिका से मिलने गये युवक का शव संग्धित हालत में मिला , परिवार वालो ने जताई हत्या की आशंका

आप लोगो को बता दे की यह घटना पीलीभीत की जहाँ एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए गया लेकिन घर लौट कर वापस नही आया , युवक शव एक गन्ने खेत की मेड पर बरामद हुआ .

The dead body of the young man went to meet his girlfriend in Pilibhit !!
The dead body of the young man went to meet his girlfriend in Pilibhit !!

विस्तार 
जैसा कि आप सब लोग जानते हैं कि प्रेमिका से मिलने गया युवक और घर लौटा युवक का शव, शव को देख परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है और इंसाफ की गुहार लगाई.

पीलीभीत आप लोगों को बता दें की गजरौला क्षेत्र के मनरिया गांव बुधवार 19 वर्षीय  हरचरन सिंह पुत्र मंजीत सिंह बुधवार देर शाम 5:00 बजे युवक अपने परिजनों से यह  बता कर निकला कि वह गांव के गुरुद्वारा जहां के अखंड पाठ चल रहा था वहां कार सेवा में जा रहा है घर से निकलने के बाद युवक हरचरण सिंह अपने दोस्त निर्मल सिंह उर्फ  निम्मा  दोस्त के घर गए वहां से हरचरण ने अपने दोस्त लवप्रीत को साथ लिया अब तीनों बाइक पर सवार होकर चल दिए कुछ दूर चलने के बाद हरचरण सिंह ने फोन लगाया और अपने दोस्तों को वहीं रुकने के लिए कहा .दोस्तों के मुताबिक हरचरन ने केसरपुर गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने की बात कही थी।
        

 इस पर तीनों बाइक से बुधवार रात नौ बजे केसरपुर गांव पहुंचे। वहां हरचरन बाइक से उतर गया और थोड़ी देर में फोन करने पर दोबारा आने की जानकारी देते हुए उन्हें वापस भेज दिया.दोस्तों ने जब उसका एक घंटे बाद फोन लगाया तो उसका फोन बंद आ रहा था। इस पर वह लोग घबरा गए और उसकी तलाश शुरू की। एक दोस्त की मदद से उसकी प्रेमिका का नंबर लेकर उसे फोन कर हरचरन के बारे में जानकारी ली, तो उसने यहां न आने की बात कही.
कॉल डिटेल खोलेगी हरचरन की मौत का राज
 हरचरण की मौत मैं पुलिस कई सवालों में उलझ गई हैपुलिस ने इस मामले से जुड़े सभी लोगों के बयान लेने के बाद अब मृतक के मोबाइल को कब्जे में लेकर उसकी कॉल डिटेल निकलवा रही है। साथ ही उसके दोस्तों और प्रेमिका की भी कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। ताकि पता चल सके हरचरण की कब-कब और कितने बजे बात हुई है। फोन बंद होने से पहले आखिरी बार किससे बात हुई है.
इस मामले में लडकी पर भी सवाल उठ हे लोग तरह तरह की बाते कर रहे की कैसे संस्कार है लडकी के जिसने युवक को रात मे घर बुलवाकर मरवा दिया और हरचरण सिंघौर उस युवती की जिससे हरचरण मिलने गया था इन दोनों जोड़े की जुगल बंदी सोशल मिडिया पर काफी सुर्खियों में है .



ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।