करनाल में इंटरनेट सुविधा रात 12 बजे तक बंद !! Internet facility in Karnal closed till 12 midnight !!

 करनाल में किसान आन्दोलन को बडता देख प्रशासन ने इन्टरनेट सुविधा को किया बंद 

आप लोगो को बता दे की प्रशासन ने ऐसा इस लिए किया की करनाल ( हरियाणा ) में किसान आन्दोलन को बढता देख रात्रि बारह बजे तक इन्टरनेट सुविधा को बंद करने का फैसला किया .


Internet facility in Karnal closed till 12 midnight !!
Internet facility in Karnal closed till 12 midnight !!

हरियाणा सरकार ने यह इसलिए किया कि कोई आपत्तिजनक मैसेज या काल इधर उधर ना हो जाए जिससे करनाल में चलने किसान आंदोलन कोई विकराल रूप ले इन सभी बातों को मद्देनजर रखते हुए करनाल (हरियाणा) सरकार ने यह फैसला लिया.

करनाल आन्दोलन में किसान हुए चिंतिंत 

करनाल आंदोलन में किसानों की चिंता और किसानों का आंदोलन थमने का नाम ही नहीं ले रहा किसानों की चिंता और ज्यादा बढ़ गई और किसानों ने एक बयान बयां किया उन्होंने कहा कि अगर अगस्त में होने वाले लाठीचार्ज का आदेश देने वाले आईएएस आयुष सिन्हा को सस्पेंड नहीं करा पाए तो दिल्ली में तीन कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे आंदोलन को इंसाफ कैसे मिलेगा .

लघुसचिवालय के बहार किसनो का डेरा 

करनाल के लघु सचिवालय के बाहर जिस तरह किसान अड़े हुए हैं या कहें कि आंदोलन कर रहे हैं उससे लगता है की कोई नया दौर आने वाला है और किसानों की चिंता भी बढ़ती हुई नजर आ रही है जैसे कि किसानों ने देखा है की दिल्ली बॉर्डर पर किसानों के साथ कैसी बदसलूकी हुई है वह सोचते हैं कहीं या अभी हमारे साथ ना हो इसीलिए उन्होंने लघु सचिवालय को घेरने का निर्णय लिया था.


ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।