यो यो हनी सिंह ने तोड़ी चुप्पी उनकी पत्नी ने दीया सीधा जवाब !! Yo Yo Honey Singh broke the silence His wife gave a straight answer !!

 Honey Singh :यो यो हनी सिंह ने तोड़ी चुप्पी उनकी पत्नी ने दीया सीधा जवाब

Yo Yo Honey Singh broke the silence His wife gave a straight answer !!

यो यो हनी सिंह को उनकी पत्नी ने सीधा स्पष्ट जवाब दिया जिस पर यो यो हनी सिंह ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी.

yo-yo-honey-singh-broke-silence-his
Yo Yo Honey Singh broke the silence His wife gave a straight answer !!

Yo Yo Honey Singh broke the silence His wife gave a straight answer !

बता दें कि भारतीय रैपर यो यो हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने 3 अगस्त को गायक पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए अदालत का रुख किया घरेलू हिंसा से महिलाओं का संरक्षण अधिनियम के तहत दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई गई अपनी याचिका में शालिनी ने रैपर यो यो हनी सिंह के खिलाफ कुछ चौंकाने वाले आरोप लगाए और दावा किया कि उसने कई महिलाओं के साथ यौन संबंध बनाए और वह साथ ही शराब की बोतल भी फेंकी !!Yo Yo Honey Singh broke the silence His wife gave a straight answer !!

बता दें कि केस दर्ज होने के 3 दिन बाद यो यो हनी सिंह ने आगे का एक बयान जारी कर कहानी का अपना पक्ष बताया है उन्होंने आरोपों को गंभीर रूप से गणित निधन और अपमानजनक प्रकृति से कहा बता दें कि अपनी छवि के बारे में विस्तार से बताने से पहले हनी सिंह सोशल मीडिया पर लिखते हैं मेरी 20 साल की शादी पत्नी श्रीमती शालिनी तलवार द्वारा मेरे और मेरे परिवार पर लगाए गए झूठे और दुर्भावनापूर्ण आरोपों से मैं बहुत दुखी और व्यथित हूं आरोप गंभीर रूप से गणित है !!

हनी सिंह अपने बयान में आगे लिखते हुए बताया की अपने गीतों के लिए कठोर आलोचना मेरे स्वास्थ्य पर अटकलों और सामान्य रूप से नकारात्मक मीडिया कवरेज के बावजूद अतीत में एक सार्वजनिक बयान या प्रेस नोट जारी नहीं किया है हालांकि मुझे इस  एक चुप्पी बनाए रखने में कोई समझदारी नहीं दिख रही है क्योंकि कुछ आरोप मेरे परिवार पर लगाए गए हैं मेरे बूढ़े माता-पिता और छोटी बहन जो बहुत कठिन समय के दौरान मेरे साथ खड़े रहे आरोप में तक और बदनाम करने वाली प्रकृति के है !!

बता दे कि यो यो हनी सिंह ने कहा कि मैं इस इंडस्ट्रीज में 15 वर्षों से अधिक समय से जुड़ा हुआ हूं और देशभर के कलाकारों और संगीतकारों के साथ काम किया है हर कोई मेरी पत्नी के साथ मेरे संबंधों से वाक्य से जो एक दशक से भी अधिक समय से मेरे ग्रुप का अभिन्न अंग रही हैं और हमेशा मेरे साथ शूटिंग कार्यक्रमों और बैठकों में जाती रही है !!

Yo Yo Honey Singh broke the silence His wife gave a straight answer !!

बता दें कि अपने नोट के अंत में हनी सिंह ने अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और लिखा मैं सभी आरोपों का भर्ता से खंडन करता हूं लेकिन आगे कोई टिप्पणी नहीं करूंगा क्योंकि मामला न्यायालय के समक्ष विचाराधीन है मुझे इस देश की न्याय प्रणाली पर पूरा भरोसा है और मुझे विश्वास है कि सच्चाई जल्द ही सामने आ जाएगी आरोप साबित होने के अधीन है और माननीय न्यायालय ने मुझे इस तरह के आरोपों का जवाब देने का अवसर प्रदान किया है !!

इस बीच में बड़े पैमाने पर अपने प्रशंसकों और जनता से विनम्रता पूर्वक अनुरोध करता हूं कि मेरे और मेरे परिवार के बारे में कोई निष्कर्ष ना निकाले जब तक कि माननीय न्यायालय दोनों पक्षों की सुनने के बाद फैसला सुनाएं !!

बता दें कि हनी सिंह ने कहा कि मुझे विश्वास है कि न्याय किया जाएगा और ईमानदारी की जीत होगी हमेशा की तरह मैं अपने प्रशंसकों और सुनिश्चित के प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं जिन्होंने मुझे कड़ी मेहनत करने और अच्छा संगीत बनाने के लिए प्रेरित किया बता दे कि अदालत ने शालिनी तलवार के आरोपों के आधार पर हनी सिंह को 28 अगस्त से पहले जवाब देने को कहा है अब देखना यह है कि मामला आगे क्या मोड़ लेता है !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
Yo Yo Honey Singh broke the silence His wife gave a straight answer !!

Yo Yo Honey Singh broke the silence His wife gave a straight answer !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।