बसपा सुप्रीमो मायावती पर हुआ साइबर अटैक ऑफिशियल वेबसाइट हुई हैक !! Cyber ​​attack on Mayawati, official website hacked !!

Cyber ​​attack :बसपा सुप्रीमो मायावती पर हुआ साइबर अटैक ऑफिशियल वेबसाइट हुई हैक

Cyber ​​attack on Mayawati, official website hacked !!

आपको बता दें कि सुप्रीमो मायावती की ऑफिशल वेबसाइट सुश्री मायावती डॉट इन हाइक हो गई है इसका लिंक मायावती के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल मौजूद है.

cyber-attack-on-mayawati-official

Cyber ​​attack on Mayawati, official website hacked !!

बता दें कि उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी के सुप्रीमो मायावती साइबर क्राइम का शिकार हो गई है आपको बता दें सोशल मीडिया पर हैकरो का जाल इस कदर फैला है इसकी एक बानगी बसपा सुप्रीमो की वेबसाइट हैक होने के बाद पता चला है कि मायावती ऑफिशियल वेबसाइट सुश्री मायावतीइन हैक हो गई है इस इस वेबसाइट का लिंक ट्विटर अकाउंट पर मौजूद है !!

बता दें कि खबरें आए दिन सुर्खियों में रहती है सुरक्षा एजेंसियों की वेबसाइट हैक होने के मामले सामने आते हैं लेकिन किसी नेता की वेबसाइट हैक किए जाने की खबर कम आती है ऐसे में बसपा सुप्रीमो की वेबसाइट हैक होना चर्चा का विषय बन गया है मायावती के 2 मिलीयन यानि 20 लाख से ज्यादा फॉलोओं टि्वटर अकाउंट पर थे वहा सुश्री मायावती डॉट इन के नाम से वेबसाइट लिंक मौजूद है लेकिन इस लिंक को क्लिक करने पर कुमुद रंजन नाम के व्यक्ति का टि्वटर अकाउंट खुलता है !!Cyber ​​attack on Mayawati, official website hacked !!


cyber-attack-on-mayawati-official

Cyber ​​attack on Mayawati, official website hacked !!

आपको बता दें कि जानकारी के मुताबिक संभव है कि कुमुद रंजन नाम के शख्स ने वेबसाइट को हैक किया है जो कुमुद रंजन के ट्विटर अकाउंट पर विजिट करने से पता चलता है कि वह संभवत झारखंड के जुड़ाव रखते हैं उनके ट्विटर अकाउंट पर भाजपा विरोधी तमाम पोस्ट मौजूद हैं फिलहाल अभी तक बसपा की तरफ से इन वेबसाइट के एक होने पर पुलिस या साइबर क्राइम सेल में कोई शिकायत नहीं की गई है !!

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले मध्य प्रदेश में इंदौर पुलिस की वेबसाइट हैक किए जाने की खबर वायरल हुई थी लेकिन कुछ ही देर बाद पुलिस ने वेबसाइट को ठीक कर लिया था ऐसा मामला आज फिर लखनऊ से निकल कर आ रहा है !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
Cyber ​​attack on Mayawati, official website hacked !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)