हरियाणा :जेल में नाड़े से फांसी लगाकर मर गया हत्यारा !! Haryana :killer died by hanging in jail !!

हरियाणा :जेल में नाड़े से फांसी लगाकर मर गया हत्यारा

Haryana :killer died by hanging in jail !!

हत्या के आरोप में हरियाणा के झज्जर की दुलीना जेल में बंद एक आरोपी ने जेल में ही अपने नाड़े से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

haryana-killer-died-by-hanging-in-jail
Haryana :killer died by hanging in jail !!

Haryana :killer died by hanging in jail !!

आपको बता दें कि हत्या के आरोप में जेल में बंद सुरेश ने बैरिंग नंबर 6 के पीछे सोलर लाइट की पत्ती में पजामे के नाड़े से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली किस वजह से उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की इसका पता अभी नहीं चल पाया है जेल प्रशासन ने भी अभी चुप्पी साध के रखी है !!

मामला हरियाणा के झज्जर का है यहां पर हत्या के आरोप में झज्जर की दुलीना जेल में बंद एक आरोपी ने फांसी के फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली मृतक झज्जर के मातागेट का रहने वाला था और पिछले कई माह से झज्जर की दूलीना जेल में बंद था मृतक की पहचान सुरेश पुत्र सुरजन सिंह निवासी मातागेट के रूप में हुई है !!

आपको बता दें कि सुरेश के फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने के पीछे क्या कारण रहे इस बात का तो खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन इस मामले में जेल प्रबंधन अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है !!

Haryana :killer died by hanging in jail !!

बता दें कि कई माह पूर्व झज्जर की सब्जी मंडी में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की गोली मारकर हत्या की गई थी उसका आरोप सुरेश व उसके साथी पर लगा था घटना के बाद से ही सुरेश झज्जर की दूलीना जेल में बंद था अचानक रविवार को जेल प्रबंधन को सूचना मिली थी कि जेल में बंद सुरेश ने बैरिंग नंबर 6 के पीछे सोलर लाइट की पत्ती में पजामे के नाड़े से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली सूचना पाकर जेल परिसर स्टाफ व अन्य कैदियों के बीच हड़कंप मच गया !!

वहीं सूचना मृतक सुरेश के परिजनों को दिए जाने के साथ-साथ जेल प्रबंधन द्वारा ड्यूटी मजिस्ट्रेट को भी दी गई वार्ड में ड्यूटी मास्टर ने जेल में पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया मामले की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस द्वारा नगरिया अस्पताल मृतक सुरेश के कराए गए पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई गई है उधर पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
Haryana :killer died by hanging in jail !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)