अनुपम श्याम ओझा की 63 की उम्र में हुआ निधन !! Anupam Shyam Ojha passed away at the age of 63 !!

अनुपम श्याम ओझा की 63 की उम्र में हुआ निधन

Anupam Shyam Ojha passed away at the age of 63 !!

टीवी सीरियल प्रतिज्ञा में फेमस ठाकुर सज्जन सिंह के नाम से जाने जाने वाले अनुपम श्याम हो जा कि 63 की उम्र में हुआ निधन.

anupam-shyam-ojha-passed-away-at-age-of
Anupam Shyam Ojha passed away at the age of 63 !!

Anupam Shyam Ojha passed away at the age of 63 !!

आपको बता दें कि जाने-माने बॉलीवुड और टीवी एक्टर अनुपम श्याम ओझा का निधन हो गया बता दें कि टीवी सीरियल प्रतिज्ञा में फेमस किरदार निभाने वाले ठाकुर सज्जन सिंह के नाम से मशहूर अनुपम श्याम ओझा की मृत्यु हो गई है !!

बताया जा रहा है पिछले साल से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे वह मुंबई के लाइफलाइन अस्पताल में वेंटिलेटर पर थे रविवार को उन्होंने अंतिम सांस ली उनके निधन की खबर देर रात आई फिल्म अशोक पंडित मनोज जोशी मालिनी मनोज बाजपेई जैसे सितारों ने उनके निधन पर श्रद्धांजलि दी !!

Anupam Shyam Ojha passed away at the age of 63 !!

आपको बता दें कि टीवी सीरियल प्रतिज्ञा में वहां ठाकुर सज्जन सिंह का किरदार निभाते थे और इससे वह काफी फेमस भी हुए थे इस में काफी पॉपुलर हुए थे आपको बता दें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पिचले साल अनुपम श्याम को इलाज के लिए 20 लाख की आर्थिक सहायता प्रदान की घोषणा की थी अनुपम श्याम के निधन पर मनोज बाजपाई भावुक हो गए और उन्होंने लिखा ''कि आप एक एक्टर और एक इंसान के रूप में खूब पसंद किए गए बहुत याद आओगे दिल्ली और मुंबई में बिताए दिन भी याद आएंगे जो जिया जिया मेरे दोस्त प्रभु तुम्हारी आत्मा को शांति दे !!

बता दें कि अनुपम श्याम ओझा यूपी के प्रतापगढ़ के रहने वाले थे उन्हें पहचान टीवी सीरियल प्रतिज्ञा में सज्जन सिंह के किरदार से मिली थी इसके अलावा साल 1994 में आई शेखर कपूर के मशहूर फिल्म बैंडिट में काम कर चुके हैं साल 2008 में वह इस्लाम डॉग मिलेनियर में नजर आ चुके हैं टीवी सीरियल प्रतिज्ञा की शूटिंग के लिए दौरान 1 हफ्ते में तीन बार डायलिसिस के लिए जाते थे !!

बता दें कि पिछले साल 27 जुलाई की रात अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई आनन-फानन में परिजनों ने उन्हें उचित उपचार के लिए गोरेगांव स्थित लाइफलाइन अस्पताल में भर्ती कराया था जहां उन्होंने रविवार को अपनी आखिरी सांस ली अनुपम श्याम पाठक की मदद के लिए बीते साल कई सितारों और राजनेता आगे आए थे सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने भी 5 लाख दिए थे !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
Anupam Shyam Ojha passed away at the age of 63 !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)