राजस्थान में तालाब में डूबकर एक भाई और दो बहनों की मौत !! Rajasthan One brother and two sisters died !!

 तालाब में डूबकर एक भाई और दो बहनों की मौत

Rajasthan One brother and two sisters died !!

राजस्थान के करौली मे छेड का पुर गॉव में एक भाई समेत दो सगी बहनों की पानी में डूबकर हुई मौत.

rajasthan-one-brother-and-two-sisters
Rajasthan One brother and two sisters died !!

Rajasthan One brother and two sisters died !!

बता दें कि राजस्थान से दिल दहला दहला देने वाली खबर सामने आई है बात दरअसल यह है कि राजस्थान के करौली जिला में सगे भाई और दो बहनों की तालाब में डूब कर मौत हो गई जानकारी के अनुसार छेड़ का पुर गांव निवासी सतीश गोस्वामी की पुत्री सरिता, शिवानी और पुत्र शिवम शाम को घर से निकले थे लेकिन रात तक घर नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई ऐसे में परिजनों ने बच्चों की तलाश शुरू की !!

बताया जा रहा है तलाश के दौरान गांव के तालाब किनारे बच्चों की चप्पल देखी परिजनों ने चप्पल देखकर तलाब में बच्चों की तलाश की इसके बाद तीनों बच्चों के शव तालाब से निकले शवो को देखते ही परिजनों में झूलन मच गया देर रात बच्चों का शव तलब से निकालकर परिजनों ने सुपुर्द कर दिए यही नहीं इस घटना के बाद गांव में भी मातम पसरा है !!

बता दें कि पिछले महीने अलवर जिले में दर्दनाक हादसा हुआ था जहां पर तालाब में डूबने से तीन लड़कों की मौत हो गई थी इनमें से दो सगे भाई थे पुलिस के मुताबिक तीनों की उम्र 12 से 15 के बीच बताई जा रही है डूबने वालों में दो सगे भाई हैं यह ईद का त्यौहार मनाने अपने रिश्तेदार के गांव आए हुए थे वहीं तीसरा लड़का चांदो दा गांव का ही है पुलिस ने तीनों बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया था !!

Rajasthan One brother and two sisters died !!

आपको बता दें कि बीते 4 अगस्त को भी राजस्थान में एक इसी तरह की दुखद घटना सामने आई थी तब पाली जिले के राज थाना क्षेत्र में बुधवार को एक तालाब में नहाने उतरे दो सगे भाइयों सहित चार बच्चों की मौत हो गई थी पुलिस ने इसकी जानकारी दी थी !!

थाना अधिकारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि रात गांव में बने तालाब में दो सगे भाइयों सहित चार बच्चे नहाने के लिए उतरे थे और एक दूसरे को बचाने के फेर में चारों की पानी में डूबने से मौत हो गई थी उन्होंने बताया कि मरने वालों की पहचान दो सगे भाइयों अजय मेघवाल 10 जगदीश मेघवाल 12 और अजान 16 तथा आसिफ 10 के रूप में की गई थी !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
Rajasthan One brother and two sisters died !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)