विराट कोहली के सबसे मुख्य गेंदबाज ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अचानक संन्यास ले लिया !! Virat Kohli abruptly retired from international cricket !!

विराट कोहली के सबसे मुख्य गेंदबाज ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अचानक संन्यास ले लिया

Virat Kohli abruptly retired from international cricket !!

आपको बता दें कि विराट कोहली के सबसे प्रमुख तेज गेंदबाज और ऑलराउंडर कहे जाने वाले एक खिलाड़ी जो कि विराट कोहली को बहुत ही ज्यादा दिए थे उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अचानक संन्यास ले लिया नहीं खेले थे एक भी टेस्ट.

virat-kohli-abruptly-retired-from
Virat Kohli abruptly retired from international cricket !!

आपको बता दें कि श्रीलंका के प्रमुख ऑलराउंडर कहे जाने वाले इसुरु उडाना ने शनिवार को अचानक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा करते हुए क्रिकेट जगत से हैरान कर देने वाला निर्णय लिया है इसुरु उडाना ने तत्काल प्रभाव से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया श्रीलंका क्रिकेट ने ट्वीट करके उड़ाना के संन्यास की पुष्टि की है उन्होंने 27 वनडे और टी20 इंटरनेशनल मैचों में श्रीलंका का प्रतिनिधित्व किया है !!

आपको बता दें कि इसुरु उडाना का भारत के खिलाफ हाल ही में संपन्न सीरीज में प्रदर्शन अच्छा नहीं था उन्हें एक वनडे और दो टी20 इंटरनेशनल मैच में खेलने का मौका मिला था सीरीज के पहले वनडे में उड़ाना को खेलने का मौका मिला था जिसमें उन्होंने 8 रन बनाए थे जबकि 2 ओवर में 27 रन लुटाए थे इसके अलावा पहले और दूसरे T20 नेशनल मैच में भी उन्होंने उन्हें मौका जरूर मिला लेकिन वह एक भी विकेट लेने में सफल नहीं हुए !!

Virat Kohli abruptly retired from international cricket !!

आपको बता दें कि इसुरु उडाना ने 2009 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 विश्वकप में अपना T20 इंटरनेशनल डेब्यू किया था बाएं हाथ के तेज गेंदबाज के वर्निधिगम में खेले गए मुकाबले में 43 रन जरूर खर्च किए थे लेकिन ब्रेड हैडिन और डेविड हसी के विकेट लिए थे उड़ाना ने 2012 में अपना वनडे डेब्यू किया था वह निचले क्रम के उपयोगी बल्लेबाज भी थे उन्होंने वनडे इंटरनेशनल मैचों में 1-1 अर्ध शतक जमाया है !!

Virat Kohli abruptly retired from international cricket !!

इसुरु उडाना ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 21 वनडे और 35 इंटरनेशनल मैच खेले हैं इस दौरान उन्होंने वनडे में 237 जबकि T20 इंटरनेशनल में 256 रन बनाया बाएं हाथ के मध्य तेज गति के गेंदबाज ने वनडे में 52.77 की औसत से 18 विकेट लिए T20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 33.88 की औसत से उन्होंने 27 विकेट लिए बता देना टेस्ट मैच खेलने को तरसे उन्हें एक भी टेस्ट मैच खेलने का मौका नहीं मिला पुराना ने अपने संन्यास की घोषणा करते हुए कहा मेरा मानना है कि मेरा समय आ गया है अगली पीढ़ी के खिलाड़ियों के लिए जगह बनाई जाए यह बहुत गर्व और जुनून वह अपनी प्रतिबद्धता के साथ में देश का प्रतिनिधित्व किया और अपनी सेवाएं दी उड़ाना ने भारत के खिलाफ अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच हाल ही में संपन्न सीरीज में खेला है !!


ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
Virat Kohli abruptly retired from international cricket !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।