एक युवती ने कैब चालक और उसको भाई को बीच सड़क पर बहुत पीटा !! Lucknow News A young woman beat up the cab driver !!

 एक युवती ने कैब चालक और उसको भाई को बीच सड़क पर बहुत पीटा

Lucknow News A young woman beat up the cab driver !!

लखनऊ आपको बता दें कि कृष्णा नगर मैं बीच चौराहे पर एक युवती ने कैब चालक को और उसके भाई को बेवजह मारति रही जबकि पुलिस ने चालक और उसके दो भाइयों का शांतिभंग में चालान कर दिया।.

Lucknow News A young woman beat up the cab driver !!

आपको बता दें यह घटना यूपी की राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर इलाके की है जहां शुक्रवार देर रात युवती द्वारा ओला कैब के चालक व उसके भाई को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है !!

बता दें कि कृष्णानगर स्पेक्टर महेश दुबे का कहना है कि जब सड़क पर मारपीट करने के चलते युवती पर भी 107/16 के तहत कार्रवाई की गई है जबकि ओला चालक व उसके दो भाइयों उसका शक्ति भंग में चालान कर दिया गया है !!

Lucknow News A young woman beat up the cab driver !!

बताया जा रहा है कि मामले की जांच पर पता चला कि युवती ने ओला चालक व उसके भाइयों की बेवजह पिटाई कर दी चौराहे पर लगे सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि ओला चालक की कोई गलती नहीं है दरअसल ओला चालक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है लोगों का कहना है कि लड़की को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए !!

वैसे आपको बता दें कि लड़की ने आरोप लगाया था कि ओला कैब चालक ने उसे गाड़ी से कुचलने की कोशिश की थी और गाली देकर भागा था पुलिस कर्मियों ने कैब रुकवाई इसके बाद युवती ने चालक की जमकर पिटाई शुरू कर दी बता दें चालक ने भाई के बीच बचाव का प्रयास किया तो युवती ने उसे भी पीटा वहीं पुलिस ने चालक व उसके दो भाइयों का शांतिभंग में धारा में चालान भी कर दिया है !!

Lucknow News A young woman beat up the cab driver !!

अब सीसीटीवी के सच सामने आने के बाद लड़की के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है वही बता दें कि मामले की जांच में पता चला है कि युवती ने ओला चालक को बेवजह पिटा है सीसीटीवी में साफ साफ  दिख रहा है कि ओला चालक की कोई गलती नहीं है !!


ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!

Lucknow News A young woman beat up the cab driver !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।