मथुरा जमीनी विवाद में दो भाइयों की गोली मारकर हत्या !! UP Mathura Two brothers shot dead !!

मथुरा जमीनी विवाद में दो भाइयों की गोली मारकर हत्या

UP Mathura Two brothers shot dead !!

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के पैगांव में एक जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच गोलीबारी हो गई इसमें दो भाइयों की मौत हो गई और तीसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया.

up-mathura-two-brothers-shot-dead
UP Mathura Two brothers shot dead !!

UP Mathura Two brothers shot dead !

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के पैगांव में एक जमीनी विवाद को लेकर दो बच्चों पक्षों के बीच गोलीबारी की घटना सामने आई है इसमें दो भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है जहां तीसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया 

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी डॉ गौरव ग्रोवर ने बताया कि शेरगढ़ थाना के पैगांव निवासी राजेश सिंह को गांव के ही सुखबीर सिंह ने 300 वर्ग मीटर का भूखंड बेचा था जिसे वह वापस चाहता था लेकिन राजेश और उसका भाई वापस नहीं करना चाहते थे उन्होंने बताया कि इसी विवाद को लेकर बुधवार रात दोनों पक्षों में गोलीबारी शुरू हो गई !!

आरोप है कि सुखबीर की गोलीबारी में राजेश 26 और उसके बड़े भाई रतन सिंह 36 की मौत हो गई उनका तीसरा भाई रणवीर गंभीर रूप से घायल हो गया रणवीर को कोसीकला के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है ! बता दें कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैUP Mathura Two brothers shot dead !!

बता दें कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव ग्रोवर ने बताया कि पुलिस के कई दल सुखबीर उसके भाई अमर सिंह और अन्य आरोपी की तलाश कर रहे हैं उपाधीक्षक ग्रामीण चंद ने बताया कि आरोपी गांव से फरार हो गए हैं पुलिस ने कई दल उनकी तलाश कर रहे हैं गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल को एहतियातन तैनात किया गया है !! UP Mathura Two brothers shot dead !! 

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
UP Mathura Two brothers shot dead !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।