कर्नाटक में 242 बच्चे 5 दिनों में कोरोना संक्रमित पाए गए !! Karnataka 242 children found corona infected in 5 days !!

कर्नाटक में 242 बच्चे 5 दिनों में कोरोना संक्रमित पाए गए

Karnataka 242 children found corona infected in 5 days !!

कर्नाटक में मंगलवार को कोरोना के 1338 दैनिक मामले सामने आए इस दौरान 31 लोगों की मौत हो गई वही विशेषज्ञों द्वारा कोरोना की तीसरी लहर के संक्रमण को लेकर लगातार चेतावनी दी जा रही है.

242-5-karnataka-242-children-found
Karnataka 242 children found corona infected in 5 days !!

Karnataka 242 children found corona infected in 5 days !!

आपको बता दें कि देश में कोरोना के मामले अब कम होते जा रहे हैं वही कोरोना की दूसरी लहर ने देश में बहुत ही कहर  था आपको बता दें कि विशेषज्ञों द्वारा कोरोना कि तीसरी लहर के लिए भी चेतावनी लगातार जारी की जा रही है इसी बीच कोरोना की तीसरी लहर अभी देश में आई भी नहीं है और बेंगलुरु में बीते 5 दिनों में लगभग 242 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं !!

स्वास्थ्य अधिकारियों की मानें तो बच्चों में संक्रमण के आंकड़े बढ़ भी सकते हैं वहीं बेंगलूर महानगर पालिका ने बताया कि बीते 5 दिनों में 19 वर्ष से कम आयु के 242 बच्चे संक्रमित पाए गए हैं वहीं आंकड़ों की मानें तो 5 दिनों में 9 साल से कम उम्र के कुल 106 बच्चे संक्रमित पाए गए हैं ऐसे बच्चों के बढ़ते मामले के देखते हुए स्वास्थ्य विभाग द्वारा चेतावनी जारी कर दी गई है संक्रमण के ऐसे नए मामले और बढ़ सकते हैं !!Karnataka 242 children found corona infected in 5 days !!

वही बता दें कि मंगलवार के दिन कर्नाटक में कोरोना कि 1338 नए मामले सामने आए थे इस दौरान 31 लोगों की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई थी विशेषज्ञों द्वारा कोरोना वायरस की तीसरी लहर को लेकर लगातार चेतावनी दी जा रही है ऐसे में बच्चों का इतनी संख्या में संक्रमित होना बेहद डराने वाला माना जा रहा ऐसा लग रहा है कि कोरोना की तीसरी लहर ने देश में दस्तक दे दी है !!

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की मानी जाए तो उनका कहना है कि कुछ दिनों में यह संख्या 3 गुने हो सकती है जो कि एक बड़ा खतरा है अधिकारियों द्वारा बच्चों को घर में रखने और कोरोना वायरस से बचाने की अपील की जा रही है !!Karnataka 242 children found corona infected in 5 days !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
Karnataka 242 children found corona infected in 5 days !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 किसानो की रिहाई में बाटी गयी मिठाईयाँ हुई फूलो की बारिश ?... क्या ये सही था।