राहुल गांधी ने ट्विटर पर लगाए राजनीति करने के आरोप !! Rahul Gandhi accused of doing politics on Twitte !!

राहुल गांधी ने ट्विटर पर लगाए राजनीति करने के आरोप

Rahul Gandhi accused of doing politics on Twitte !!

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर हमला बोलते हुए कहा कि ट्विटर अब अपने विचार रखने का जरिया नहीं रह गया है.

rahul-gandhi-accused-of-doing-politics
Rahul Gandhi accused of doing politics on Twitte !!

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि लोकतंत्र पर लगातार हमले हो रहे हैं और हमें संसद में बोलने की इजाजत नहीं दी जा रही है मीडिया को भी नियंत्रित करके रखा जा रहा है !!

मुझे लगता था कि ट्विटर ही एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां आप अपनी बात रख सकते हैं और करोड़ों लोगों तक अपनी बात पहुंचा सकते हैं लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है ट्विटर भी पक्षपात करता है और वह वही सुनता है जो सरकार उससे कहती है !!

rahul-gandhi-accused-of-doing-politics
Rahul Gandhi accused of doing politics on Twitte !!

Rahul Gandhi accused of doing politics on Twitte !

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि कंपनी भारत में कारोबार नहीं कर रही है वह देश की राजनीति की दिशा तय करने का काम करने में लगी है एक राजनेता के तौर पर मुझे यह बिल्कुल भी पसंद नहीं है कि कंपनी की ओर से उठाया जा रहा इस तरह का कदम देश के लोकतांत्रिक ढांचे पर हमला है !!Rahul Gandhi accused of doing politics on Twitte !!

राहुल गांधी ने यह भी कहा कि ट्विटर पर मेरे 19 से 20 मिलीयन फॉलोअर्स हैं आप उन्हें एक राय रखने के अधिकार से रोक रहे हैं यह ना केवल अनुचित है बल्कि यह भी दर्शाता है कि ट्विटर अब अपने विचार रखने का जरिया नहीं रह गया है ट्विटर भी अब वही सुनता है जो केंद्र सरकार कहती है यह आम लोगों के लिए काफी खतरनाक है अगर टि्वटर राजनीतिक पक्ष लेने लगेगा तो उनके लिए ठीक नहीं है ऐसा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जी ने कहा !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
Rahul Gandhi accused of doing politics on Twitte !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 किसानो की रिहाई में बाटी गयी मिठाईयाँ हुई फूलो की बारिश ?... क्या ये सही था।