इस महिला ने बुर्ज खलीफा के टॉप पर चढ़कर बनवाया वीडियो !! Burj Khalifa Video made by climbing on top !!

इस महिला ने बुर्ज खलीफा के टॉप पर चढ़कर बनवाया वीडियो

Burj Khalifa Video made by climbing on top !!

बुर्ज खलीफा जो दुनिया की सबसे ऊंची इमारत है इस इमारत के टॉप पर चढ़कर एक महिला ने अपना वीडियो शूट कराया है जो कि अभी बहुत ही सुर्खियों मे आ रही हैं.

burj-khalifa-video-made-by-climbing-on
Burj Khalifa Video made by climbing on top !!

आपको बता दें कि बुर्ज खलीफा दुनिया की सबसे उची इमारतों में से एक है बता दें बुर्ज खलीफा को देखने के लिए दुनियाभर से लोग दुबई पहुंचते हैं !!

इसकी ऊंचाई इतनी है कि शायद ही कोई इसके टॉप पर जाने की सोचे पर एक महिला ने यह हिम्मत कर दिखाई है वह न केवल टॉप पर जाकर खड़ी रही बल्कि वहां एक वीडियो छूट भी कराया अब पूरी दुनिया में इस वीडियो शूट के चर्चे हो रहे हैं !!Burj Khalifa Video made by climbing on top !!

दरअसल बुर्ज खलीफा के टॉप पर फ्लाइट एमिरेट्स का एक शूट किया गया जो लड़की टॉप पर खड़ी है वह भी एयर होस्टेस की ड्रेस में दिख रही है बुर्ज खलीफा में बनाया ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है लोग इसे बार-बार देख रहे हैं चर्चा का विषय यह है कि वीडियो तो बना ही है साथ ही महिला का इसमें जज्बा भी दिख रहा है !!

देखें विडियो👇

एयरलाइन ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी यह विज्ञापन शेयर किया है जो लोग इस बात से ज्यादा हैरान है कि यह एक रियल वीडियो है इसमें किसी तरह की छेड़खानी नहीं की गई है इसे इमारत के टॉप से ही शूट किया गया है !!

आपको बता दें कि बुर्ज खलीफा इमारत दुनिया की सबसे ऊंची इमारत है इसने गिनीज बुक में भी वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बनाया है !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
Burj Khalifa Video made by climbing on top !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

मोदी जी इस बार शायद मुश्किल है। (एक रिपोर्ट)