एम एस धोनी के ट्विटर अकाउंट से हटा ब्लू टिक !! MS Dhoni's Twitter account Blue tick removed !!

M.S.DHONI :एम एस धोनी के ट्विटर अकाउंट से हटा ब्लू टिक 

MS Dhoni's Twitter account Blue tick removed !!

ट्विटर ने भारतीय क्रिकेटर एम एस धोनी के अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिया है एम एस धोनी ने 7 महीने से नहीं किया था कोई ट्वीट.

ms-dhonis-twitter-account-blue-tick
MS Dhoni's Twitter account Blue tick removed !!

MS Dhoni's Twitter account Blue tick removed !!

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी के ट्विटर अकाउंट से ट्विटर ने ब्लू टिक हटा दिया है ट्विटर ने ब्लू टिक  इसलिए हटाया क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी ने बीते 7 महीनों में कोई सीट नहीं किया है और उनका अकाउंट पिछले 7 महीने से डीएक्टिव है इसलिए ट्विटर ने उनके अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिया !!

बता दें कि ट्विटर पर धोनी के करीब 8.2 मिलीयन फॉलोअर्स हैं बताया दे कि एम एस धोनी ने इसी साल 8 जनवरी को आखिरी ट्वीट किया था इसके बाद से उन्होंने कोई पोस्ट नहीं किया हालांकि वह इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं वही 8 जनवरी से पहले उन्होंने सितंबर 2020 में ट्वीट किया था ऐसे में माना जा रहा है कि ज्यादा एक्टिव ना रहने की वजह से ट्विटर ने एमएस धोनी का ब्लू टिक हटा दिया है लेकिन इससे उनके फैंस को करारा झटका जरूर लगा है.

MS Dhoni's Twitter account Blue tick removed !!

आपको बता दें कि दिसंबर 2004 में इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखने वाले धोनी के नाम 90 टेस्ट में 38.9 की औसत से 4876 रन है टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम एक दोहरा शतक 6 शतक 33 अर्धशतक है वनडे इंटरनेशनल में 350 मैचों में महेंद्र सिंह धोनी के नाम 50.58 की औसत से 10773 रन है वनडे में धोनी के नाम 10 शतक और 73 अर्धशतक हैं साथ ही 98 टी 20 में माही के नाम 40.25 की औसत से 4669 रन है !!

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी विश्व के सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं महेंद्र सिंह धोनी को विश्व भर में कैप्टन कूल के नाम से भी जाना जाता है धोनी आईसीसी की सभी तीनों ट्राफी जीतने वाले विश्व के इकलौते कप्तान हैं उन्होंने 2007 में t20 विश्व कप 2011 में वनडे टीम विश्व कप और 2013 में चैंपियन ट्रॉफी जीती थी धोनी के रिकॉर्ड को तोड़ना लगभग नामुमकिन है  !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
MS Dhoni's Twitter account Blue tick removed !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)