लखीमपुर मितौली में महिला की चाकू गोदकर दहेज के खातिर की हत्या !! Lakhimpur Kheri Murder News-Woman stabbed to death !!

लखीमपुर मितौली में महिला की चाकू गोदकर दहेज के खातिर की हत्या

Lakhimpur Kheri Murder News-Woman stabbed to death !!

लखीमपुर खीरी मितौली थाना क्षेत्र के निमचेनी गांव में दहेज को लेकर एक पति ने अपनी पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर डाली.

lakhimpur-kheri-murder-news-woman
Lakhimpur Kheri Murder News-Woman stabbed to death !!

Lakhimpur Kheri Murder News-Woman stabbed to death !!

आपको बता दें कि यह घटना मितौली थाना क्षेत्र के निमचेनी गांव की है जहां रहने वाले नेतराम पासी की 6 साल पहले सीतापुर जिले की कोतवाली महोली के गांव हसनापुर के रहने वाले दिन दयाल की बेटी विमला देवी के साथ धूमधाम से शादी हो गई थी बताया जा रहा है कि शादी में मिले दान दहेज से नेत राम खुश नहीं था !!

पुलिस ने बताया कि मृतक के पिता दीनदयाल ने आरोप लगाते हुए बताया कि दहेज में बाइक की मांग को लेकर नेतराम उनकी बेटी को अक्सर प्रताड़ित किया करता था दोनों में आए दिन झगड़ा भी हुआ करता था यह बात उसने कई बार अपनी मां शिव देवी से भी बताई बताया जाता है कि शुक्रवार शाम को दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया गुस्से में आकर अपना आपा खो कर पति नेतराम ने चाकुओं से गोदकर पत्नी विमला जिसकी उम्र 25 साल थी उसकी हत्या कर दी नेतराम ने विमला के चेहरे पर कई वार किए नेतराम शराब का आदी बताया जा रहा है !!

Lakhimpur Kheri Murder News-Woman stabbed to death !!

आपको बता दें कि दहेज की खातिर एक युवक ने अपनी पत्नी की चाकुओं से गोद गोद कर बेरहमी से हत्या कर डाली मृतक 6 माह से गर्व से बताई जा रही थी मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पति व ननद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वही पति बोला कि पहले मेरे ऊपर पत्नी ने किया था हमला पति नेतराम ने बताया कि उसकी पत्नी बीमार रहती थी उसे मिर्गी का दौरा पड़ता रहता था !!

शुक्रवार शाम जब वह खेतों से आए तो विमला जो कि उसकी पत्नी थी उसे मिर्गी का दौरा पड़ा जब उसने पत्नी को उठाया तो वह हमलावर हो गई और उसने सिर में ईट मार दी इस पर उसने पास में पड़े चाकू से विमला पर वार कर दिया इससे उसका चेहरा बुरी तरह से लहूलुहान हो गया और बहुत ज्यादा खून निकलने लगा उसकी मौत हो गई नेम राम के ससुराल वालों का आरोप है कि नेम राम 6 वर्ष से विमला को संतान नहीं हुई  जिसके नेम राम उससे चिढ़ने लगा था और दूसरी शादी करना चाहता था लेकिन पत्नी ने ससुराल वालों के विरोध के करण उसकी उम्मीदों पर पानी फिर गया !!

Lakhimpur Kheri Murder News-Woman stabbed to death !!

बताया जा रहा है कि पत्नी की बीमारी और आर्थिक तंगी उससे और परेशान कर रही थी नेतराम की सचिव देवी ने बताया कि नेतराम दहेज में आए दिन मोटरसाइकिल की मांग करता रहता था सास ससुर की माने तो नेतरानी छोटी साली से विवाह के लिए दबाव बनाया करता था लेकिन पत्नी के विरोध के चलते उसकी एक नहीं चली शादी और दहेज की मांग पूरी ना होने पर नेतराम ने उसकी बेटी की हत्या कर दी थी देवी ने बताया कि उसकी बेटी 5-6 महीने के गर्भ से थी !!

बता दें कि दहेज की खातिर पति ने पत्नी की चाकुओं से गोदकर दर्दनाक हत्या कर दी यह घटना लखीमपुर खीरी मितौली थाना क्षेत्र के गांव निमचेनी की है !!
 
ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
Lakhimpur Kheri Murder News-Woman stabbed to death !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।