लखीमपुर युवती का शव संदिग्ध हालत में हुआ बरामद !! LAKHIMPUR NEWS :Girl's body found !!

लखीमपुर युवती का शव संदिग्ध हालत में हुआ बरामद

LAKHIMPUR NEWS :Girl's body found !!

लखीमपुर खीरी में सहर के बाईपास से सटे ग्राम अलियापुर में एक पेड़ से लटका एक युवती का शव संदिग्ध हालत में पुलिस ने बरामद किया है.

lakhimpur-news-girls-body-found
LAKHIMPUR NEWS :Girl's body found !!

आपको बता दें कि सूत्रों के मुताबिक लखीमपुर खीरी के शहर के ही बाईपास से सटे ग्राम अलियापुर के निकट एक पेड़ से युवती का संदिग्ध हालत में लटका हुआ शव बरामद हुआ है बता दें कि शुक्रवार को दुर्गंध आने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी ग्रामीणों की सूचना पाते ही पुलिस आनन-फानन में वहां पहुंची जहां पहुंचने के बाद पुलिस ने देखा कि पेड़ से एक युवती का शव लटक रहा है ! पुलिस ने शव को अपनी हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू कर दी है !!

LAKHIMPUR NEWS :Girl's body found !!

बता दें कि परिवार जन से पूछताछ के बाद युवती की शिनाख्त मोहिनी के रूप में हुई जिसकी उम्र 20 साल की पुलिस को सूचना से मृतक के पिता राजेश भार्गव ने बताया कि वह ग्राम बलियापुर का रहने वाला है और यह भी बताया कि बुधवार रात उसकी पुत्री मोहिनी घर से गई थी उसके बाद उसने गांव के ही पूरब एक खेत में शीशम के पेड़ से फांसी लगा ली पुलिस ने मृतक के शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और जांच पड़ताल में जुटी हुई है !!


lakhimpur-news-girls-body-found

LAKHIMPUR NEWS :Girl's body found !!


वहीं दूसरी तरफ अज्ञात कारणों के चलते एक युवक ने फांसी लगा ली है यह मामला मितौली के ग्राम जमुनिया
का है !!


मितौली ग्राम जमुनिया 22 वर्षीय चंचल पुत्र स्वर्गीय राजा राम पुत्र बुधवार को टहलने निकला था बताया जा रहा है वो काफी देर तक घर वापस नहीं आया तो परिवार वालों को चिंता हुई काफी खोजबीन के बाद गुरुवार को गांव के दक्षिण पश्चिम लोहागढ़ जाने वाले मार्ग पर उस युवक का शव पेड़ से लटकता मिला !!

LAKHIMPUR NEWS :Girl's body found !!

आपको बता दें कि मृतक के 3 भाई 6 बहन हैं तीन भाई और मां सहित 10 लोगों का परिवार था जिसमें चार बहनों की शादी हो चुकी थी पिता भी 4 वर्ष पहले स्वर्ग सिधार चुके थे वही परिवार के भरण-पोषण की जिम्मेदारी युवक एवं मां पर थी मां का चयन विद्यालय में रसोईया के रूप में हो गया था  !!


ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
LAKHIMPUR NEWS :Girl's body found !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।