कृषि मंत्री ने कहा किसान हमारे मालिक हैं हम किसान के नौकर !! JP Dalal Minister of Agriculture 2021 !!

कृषि मंत्री ने कहा किसान हमारे मालिक हैं हम किसान के नौकर

JP Dalal Minister of Agriculture 2021 !!

हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल शुक्रवार को अपने हलके लोहारू ग्राम में किसानों से मिले और उन्होंने कहा किसान हमारे लिए मालिक हैं और हम उनके नौकर.

jp-dalal-minister-of-agriculture-2021

JP Dalal Minister of Agriculture 2021 !! 

आपको बता दें कि हरियाणा के लोहारू ग्राम में हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल अचानक अपने हलके में उच्च अधिकारियों की टीम के काफिले के साथ खेतों में पहुंच गए यहां उन्होंने खेतों इलाकों का जायजा लिया कृषि मंत्री ने इस दौरान नहर पर ही बैठकर अपने किसानों की समस्या सुनी किसानों ने कृषि मंत्रियों को खुलकर अपनी समस्याएं प्रकट की बता दें कि हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल अचानक अपने हल्के मैं पहुंचे और इस दौरान उन्होंने नेहरू और खेतों का जायजा भी लिया जहां उन्होंने नहर पर ही दरबार लगाकर किसानों की समस्याएं सुनी और अधिकारियों को भी खूब खरी-खोटी सुनाई !!

बता दें कि कृषि मंत्री ने कहा कि किसान हमारे लिए मालिक हैं और हम किसानों के लिए नौकर हैं उन्हें कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए कृषि मंत्री जेपी दलाल शुक्रवार को अचानक अपने हलके लोहारू में उच्च अधिकारियों की टीम  के काफिले के साथ खेतों में पहुंच गए !!

 

JP Dalal Minister of Agriculture 2021 !!

यहां वह नहरी पानी के व्यवसाय का जायजा लिया इस दौरान कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि सीएम मनोहर लाल का प्रयास है कि हर खेत और हर नहर तक पानी पहुंचे उन्होंने यह भी कहा कि सूबे की राजधानी में चंडीगढ़ में रहने वाले अधिकारी लोहारू के डिब्बों में खड़े हैं इसका मतलब काम हो रहा है किसानों को शिकायत पर उन्होंने कहा कि किसान उनके मालिक हैं और वह उनके नौकर हैं !!

JP Dalal Minister of Agriculture 2021 !!

जेपी दलाल ने कहा कि वह किसानों के कल्याण के लिए काम कर रहे हैं कोई भी किसान कोई भी समस्या बताएगा उसका तुरंत समाधान किया जाएगा कृषि मंत्री उच्च अधिकारियों का बारिश के अंदर खेतों में खड़े रहना और लहरों पर दरबार लगाया किसानों की समस्या अपने आप में गंभीरता दर्शाता है पर इसे मंत्री की महानता कहे या किसान आंदोलन का असर जो वह खुद को नौकर और किसानों को मालिक का दर्जा देने लगे !!


दोस्तों यह घटना हरियाणा के भिवाड़ी ग्राम की है जहां कृषि मंत्री जेपी दलाल अपने हलके के लोहारू क्षेत्र में उच्च अधिकारी की टीम के काफिले को लेकर पहुंच गए और उच्च अधिकारियों को खरी खोटी सुनाई  !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!

JP Dalal Minister of Agriculture 2021 !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।