लखीमपुर :रिजल्ट के नम्बरों से नाखुश छात्रों ने किया रोड जाम !! Lakhimpur Kheri BPS Public School did road jam !!

लखीमपुर :रिजल्ट के नम्बरों से नाखुश छात्रों ने किया रोड जाम

Lakhimpur Kheri BPS Public School did road jam !!

लखीमपुर खीरी बीपीएस पब्लिक स्कूल के 12वीं के छात्रों ने अच्छे नंबर ना मिलने से वजह से किया रोड जाम

lakhimpur-kheri-bps-public-school-did
Lakhimpur Kheri BPS Public School did road jam !!

Lakhimpur Kheri BPS Public School did road jam !!

लखीमपुर में गुस्साए छात्रों ने मेला मैदान चौराहा जाम कर दिया जिससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई आपको बता दें कि यह छात्र डीपीएस पब्लिक स्कूल के थे डीपीएस पब्लिक स्कूल के 12वीं में अच्छे नंबर ना मिलने पर कुछ छात्र शनिवार को भड़क गए !!

आपको बता दें कि शनिवार को 12वीं के रिजल्ट घोषित किए गए थे छात्रों ने स्कूल पर मनमानी करने का आरोप लगाया है और जमकर हंगामा किया रोड जाम होने के बाद सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई किसी तरह छात्रों को समझा कर जाम खुलवाया तब कहीं जाकर यातायात बहाल हो सका !

Lakhimpur Kheri BPS Public School did road jam !!

उधर शनिवार को 12वीं का रिजल्ट आया है जिसमें इस स्कूल के करीब 22 छात्रों को खराब नंबर मिले हैं इससे वह 22 छात्र बहुत ही ज्यादा भड़क उठे क्योंकि वह प्राइवेट स्कूल में पढ़ते थे छात्रों ने स्कूल पर मनमानी करने का आरोप लगाया और छात्र ने बताया कि उनसे कमजोर छात्रों के अच्छे नंबर आए हैं बीपीएस पब्लिक स्कूल के छात्रों का आरोप था कि स्कूल में मनमानी रिपोर्ट भेजी है जिससे यह रिजल्ट आया है !!

बता दें कि छात्र स्कूल में हंगामा करने लगे लेकिन फिर भी स्कूल प्रशासन ने इस पर ध्यान नहीं दिया बता दें कि बीपीएस पब्लिक स्कूल के गुस्साए हुए छात्र मेला मैदान चौराहे पर जाम लगाकर रोड पाइप लगाकर ब्लॉक कर दी रोड दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें हो गयी लोग जाम में फस गए और चिलचिलाती धूप से परेशान होने लगे तभी किसी तरह मामले की सूचना पुलिस को लगी पुलिस आनन-फानन में वहां पहुंची और पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर जाम खुलवाया तब कहीं जाकर यातायात खुल सका तब तक लोग जाम में खड़े होकर परेशान होते रहे !!

Lakhimpur Kheri BPS Public School did road jam !!

उन्हें एबीवीपी ने इस मामले को लेकर जिला के आला अधिकारियों से बात की ताकि छात्रों की मांग पूरी हो सके वही आपको बता दें कि सीबीएसई ने जिस फार्मूले पर रिपोर्ट मांगी थी वह भेज दी गई थी नंबर सीबीएसई ने दिए हैं छात्रों को भड़काने में स्कूल के 2 शिक्षकों का हाथ है जिनको हमने इस प्रक्रिया से बाहर रखा था उनके खिलाफ रिपोर्ट भी लिखवा आएंगे जिस छात्रों को नंबर से ऐतराज है वो परीक्षा भी दे सकते हैं ऐसा रत्नाकर शुक्ल प्रबंधक बीपीएस ने कहा  !!


ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
Lakhimpur Kheri BPS Public School did road jam !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।