जौनपुर :मेडिकल कॉलेज की बिल्डिंग का एक हिस्सा भरभरा कर गिर पड़ा !! Jaunpur :front part of the admin main building of the medical college collapsed !!

जौनपुर :मेडिकल कॉलेज की बिल्डिंग का एक हिस्सा भरभरा कर गिर पड़ा

Jaunpur :front part of the admin main building of the medical college collapsed !!

जौनपुर में बन रहे मेडिकल कॉलेज के एडमिन मेन बिल्डिंग का फ्रंट हिस्सा शुक्रवार की शाम भरभरा कर गिर गया जिस में काम कर रहे लगभग दो दर्जन श्रमिकों ने भागकर अपनी जान बचाई.

jaunpur-frount-part-of-tha-medical-college-collapsed
Jaunpur :front part of the admin main building of the medical college collapsed !!

आपको बता दें कि जौनपुर में निर्माणाधीन उमानाथ सिंह राजकीय मेडिकल कॉलेज सिद्धीकपुर की एडमिन बिल्डिंग का फ्रंट हिस्सा शुक्रवार की शाम भरभरा कर गिर गया काम कर रहे लगभग दो दर्जन श्रमिकों ने भागकर अपनी जान बचाई बिल्डिंग का हिस्सा गिरने से परिसर में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है !!

बिल्डिंग के हिस्से के गिरने का पता लगते ही जिला मुख्यालय से कुछ लोग मौके पर पहुंच गए 5 दिन पहले भी इस तरह का हादसा हुआ था उस दिन बिल्डिंग की एक दीवार गिरने से महिला मजदूर की बच्ची जख्मी हो गई थी ! Jaunpur :front part of the admin main building of the medical college collapsed !!

बता दें कि उमानाथ सिंह राजकीय मेडिकल कॉलेज की एडमिन बिल्डिंग के फ्रंट हिस्से की शटरिंग की तैयारी चल रही थी तभी यहां भरभरा कर गिर गया प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक काम कर रहे लगभग दो दर्जन श्रमिकों ने भागकर अपनी जान बचाई छज्जा गिरने से परिसर में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है !!

Jaunpur :front part of the admin main building of the medical college collapsed !!

14 अगस्त की दोपहर ओपीडी के चतुर्थ तल पर एक महिला श्रमिक अपनी डेढ़ वर्ष की पुत्री को लेकर कार्य कर रही थी तभी 10 फीट ऊंची दीवार गिर गई थी जिसमें दबकर बच्ची जख्मी हो गई थी आनन-फानन में उसे एक निजी चिकित्सक के यहां ले जाकर उपचार कराया गया था जिम्मेदार लोगों ने इस मामले को दबा दिया था !!

बता दे सिद्धीकपुर स्थित शाहगढ़ रोड पर निर्माणाधीन उमानाथ सिंह राजकीय मेडिकल कॉलेज की ओपीडी प्रशासन इसी अगस्त महीने में शुरू करने की तैयारी में जुटा हुआ है जिला अधिकारी खुद कार्यों की मानिटरिंग कर रहे हैं डीएम ने गुरुवार को निर्माणाधीन राजकीय मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया था इस दौरान उन्होंने कार्यदाई संस्था से लेकर कंस्ट्रक्शन कंपनी तक को सख्त निर्देश दिया था कि कार्य में तेजी लाने से पहले गुणवत्ता में सुधार किया जाए नहीं तो किसी भी हाल में जिम्मेदार को बख्शा नहीं जाएगा !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
Jaunpur :front part of the admin main building of the medical college collapsed !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)