बुलंदशहर :पत्नी से गुस्साए पति ने की 7 माह की बेटी की हत्या !! Bulandshahr husband killed 7 month old daughter !!

बुलंदशहर :पत्नी से गुस्साए पति ने की 7 माह की बेटी की हत्या

Bulandshahr husband killed 7 month old daughter !!

उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में बॉयफ्रेंड के साथ घर से भागी दो बच्चों की मां, गुस्साए उसके पति ने अपनी 7 माह की बेटी की हत्या कर डाली.

bulandshahr-husband-killed-7-month-daughter
Bulandshahr husband killed 7 month old daughter !!

आपको बता दिया मामला उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर थाना कोतवाली क्षेत्र हिंदी पुर गांव का है जहां 7 माह की एक मासूम की हत्या की घटना सामने आई है बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर थाना कोतवाली क्षेत्र के नंदीपुर गांव में 7 माह के मासूम बेटी की हत्या का खुलासा पुलिस ने किया आरोपी कोई और नहीं बल्कि पिता ही बेटी की हत्या का आरोप लगा है ! Bulandshahr husband killed 7 month old daughter !!

बता दे पहले पिता ने बेटी की हत्या का अपनी पत्नी पर आरोप लगाया था पुलिस को शक हुआ तो फिर पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो आरोपी ने अपना जुर्म पुलिस के सामने कबूल कर लिया फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया है पुलिस को गुमराह करने वाला पिता अब चारदीवारी के अंदर बैठकर अपने गुनाह पर शर्मसार हो रहा है !!

Bulandshahr husband killed 7 month old daughter !!

वही बताया जा रहा है कि 7 माह की मासूम की हत्या की सूचना पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है मामले में एसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि मासूम बेटी की हत्या का खुलासा किया गया है पत्नी के चरित्र के चलते मासूम बच्ची के पिता ने गला दबाकर हत्या की थी फिलहाल आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे जेल भेज दिया गया है !Bulandshahr husband killed 7 month old daughter !!

बता दें कि पत्नी की ने अपने प्रेमी के साथ जाने की वजह से एक पिता ने 7 माह की बेटी को अपना आपा खुद से हुई मौत के घाट उतार दिया पत्नी व प्रेमी पर हत्या का झूठा षड्यंत्र रच फसाने की कोशिश करने लगा था अपनी पत्नी के चाल चलन से परेशान होकर मासूम बेटी का गला घोट कर हत्या कर दी पुलिस के मुताबिक देर रात भी पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था और पत्नी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई इसके बाद अचानक बेटी घर में रोने लगी तो गुस्से में पति ने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर डाली !!

आपको बता दें कि यह मामला उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर थाना कोतवाली क्षेत्र के नंदीपुर गांव का है यहां पर एक पिता हिंदी अपनी 7 माह की मासूम बेटी की गला दबाकर हत्या कर डाली !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)