CM उधव ठाकरे और नारायण राणे का सामना बयान पर बवाल जारी !! CM Udhav Thackeray and Narayan Rane face off !!

CM उधव ठाकरे और नारायण राणे का सामना बयान पर बवाल जारी

CM Udhav Thackeray and Narayan Rane face off !!

आपको बता दें कि सीएम उधव ठाकरे और नारायण राणे के बयान पर बवाल जारी हो रहा है अब सामना के जरिए साधा निशाना क्योंकि बीते दिनों जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए सीएम उधव ठाकरे पर विवादित बयान दिया था.

cm-udhav-thackeray-and-narayan-rana-face-off
CM Udhav Thackeray and Narayan Rane face off !!

आपको बता दें कि महाराष्ट्र से आने वाले केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को रायगढ़ जिले की महान मजिस्ट्रेट कोर्ट से बड़ी राहत मिली है मजिस्ट्रेट कोर्ट से देवराज जमानत मिलने के बाद नारायण राणे रायगढ़ से रात 12:00 बजे मुंबई के लिए निकले और सुबह 5:00 बजे के करीब जुहू स्थित अपने बंगले पर पहुंचे सुनवाई के दौरान कोर्ट ने पुलिस की 7 दिन की रिमांड की मांग खारिज करते हुए उन्हें जमानत दी इसी दौरान कोर्ट में जाने ने वकील ने उनकी खराब सेहत का हवाला देते हुए उन पर दर्ज मामलों को राजनीति से प्रेरित बताया था !!

राणे को जमानत मिलने के बाद अगर आप यह सोच रहे हैं कि राणे वर्सेस ठाकरे की यह लड़ाई अब खत्म हो चुकी है तो ऐसा बिल्कुल नहीं है क्योंकि रानी को जमानत मिलने के बाद शिवसेना ने सामना में संपादकीय के जरिए उन पर एक बार फिर से हमला बोला और रानी को लेकर अपने इरादे जताए हैं। 

वही राणे की गिरफ्तारी के बाद से ही बीजेपी में उधर सरकार पर हमला वार है बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट में लिखा महाराष्ट्र सरकार द्वारा केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की गिरफ्तारी संवैधानिक मूल्यों का हनन है इस तरह की कार्यवाही से ना तो हम दे देंगे ना देंगे बीजेपी को जन आशीर्वाद यात्रा में मिल रहे अपार समर्थन से यह लोग परेशान हैं ! CM Udhav Thackeray and Narayan Rane face off !!

हम लोग तांत्रिक ढंग से लड़ते रहेंगे यात्रा जारी रहेगी बीजेपी सिर्फ इतने पर ही नहीं रुके महाराष्ट्र बीजेपी ने तो बकायदा पूरे मामलों को अफगानिस्तान से जोड़ दिया है उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में अफगानिस्तान जैसे हालात हैं तो एनसीपी ने जवाब देते हुए कहा कि महाराष्ट्र को बंगाल बनाने की साजिश हो रही है !!

आपको बता दें कि क्या है यह पूरा मामला महाराष्ट्र सरकार नारायण राणे को लेकर इतनी हमलावर इसलिए है क्योंकि बीते दिनों हुई जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर विवादित बयान दिया था उनके बयान के बाद उनके खिलाफ नासिक समेत चार अन्य जगह एफ आई आर दर्ज हुई थी और कल जब नारायण राणे रत्नागिरी स्थित अपने घर में खाना खाने बैठे थे उसी दौरान ने गिरफ्तार कर लिया गया !CM Udhav Thackeray and Narayan Rane face off !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!



CM Udhav Thackeray and Narayan Rane face off !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।