अमिताभ बच्चन की रॉल्स रॉयल सहित सात लग्जरी कारें हुई जप्त !! Seven luxury cars including Amitabh Bachchan's Rolls Royal seized !!

अमिताभ बच्चन की रॉल्स रॉयल सहित सात लग्जरी कारें हुई जप्त

Seven luxury cars including Amitabh Bachchan's Rolls Royal seized !!

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अमिताभ बच्चन की रॉल्स रॉयल सहित सात लग्जरी कारें हुई जब कर्नाटक परिवहन में करों का भुगतान नहीं करने पर कारें की सीज.

seven-luxury-cars-including-amitabh
Seven luxury cars including Amitabh Bachchan's Rolls Royal seized !!

आपको बता दें कि कर्नाटक परिवहन विभाग ने रविवार रात बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन के नाम रजिस्टर्ड रोल्स रॉयल सहित चार लग्जरी कारें जब कर ली है हालांकि बाद में पता चला कि अमिताभ बच्चन से लग्जरी कार खरीदने वाले बेंगलुरु के व्यक्ति ने वाहन का रजिस्ट्रेशन अपने नाम नहीं कराया था अधिकारियों ने वर्तमान मालिक बाबू को आवश्यक दस्तावेज पेश करने और वाहन को छुड़वाने के लिए कहा है !!

आपको बता दें कि कार के वर्तमान मालिक और उमराह डेवलपर्स के मालिक बाबू ने कहा मैंने बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को 6 करोड़ रूपए  का भुगतान करके इस रोल्स रॉयल को सीधे खरीदा है मैंने पुराना वाहन खरीदा था जो कि 2019 में अमिताभ ने लोग था मैंने पंजीकरण के लिए नाम बदलने के लिए आवेदन किया है!!

लेकिन किसी कारण से यह नहीं हो सका उन्होंने कहा कि उनके पास दो रोल्स रॉयल कार है दूसरी नहीं है मेरे बच्चे रविवार और छुट्टियां के दौरान अमिताभ बच्चन की कार लेते हैं मेरी बेटी कार में यात्रा कर रही थी जब इसे जप्त कर लिया गया अधिकारियों ने उसे शहर के बाहरी इलाके नेलांगना में स्थित आरटीओ कार्यालय में आने के लिए कहा है उसने उन से अनुरोध किया था कि उन्हें घर छोड़ दिया जाए Seven luxury cars including Amitabh Bachchan's Rolls Royal seized !!

Seven luxury cars including Amitabh Bachchan's Rolls Royal seized !!

आपको बता दें परिवहन विभाग के अतिरिक्त आयुक्त नरेंद्र होल्कर ने बताया कि उचित दस्तावेज नहीं होने के कारण रोल्स रॉयल कार को जप्त कर लिया गया है मालिक ने अमिताभ बच्चन द्वारा हस्ताक्षरित एक पत्र प्रस्तुत किया है जिसमें कहा गया है कि वाहन उन्हें बेचा जा रहा है संयोग से जिस समय कार को जप्त किया गया उस समय उसे एक ड्राइवर चला रहा था जिसका नाम सलमान खान है !!

आपको बता दें कि कार के वर्तमान मालिक ने आगे कहा मैंने परिवहन आयुक्त से बात की और उनसे हमें अनावश्यक रूप से परेशान ना करने के लिए कहा है उन्होंने समझाया कि शहर में एक ही पंजीकरण संख्या के साथ कई कार्य चल रही हैं और वे उस पर नजर रख रहे हैं उन्होंने हमें वह दस्तावेज पेश करने के बाद का छोड़ने को कहा है मैं ऐसा ही करूंगा  !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
Seven luxury cars including Amitabh Bachchan's Rolls Royal seized !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)