आगरा फर्जी वेबसाइट बनाकर नौकरी का झांसा देकर युवाओं से ठगे लाखों !! Agra :Millions cheated from youth by creating fake website !!

आगरा फर्जी वेबसाइट बनाकर नौकरी का झांसा देकर युवाओं से ठगे लाखों

Agra :Millions cheated from youth by creating fake website !!

आगरा में मेट्रो की फर्जी वेबसाइट बनाकर नौकरियां देना मैनेजर की पोस्ट भर्ती के लिए सैलरी का 50℅ राशि मांग कर बेरोजगार युवाओं से ठगी की गई.

agra-millions-cheated-from-youth-by
Agra :Millions cheated from youth by creating fake website !!

Agra :Millions cheated from youth by creating fake website !

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के आगरा से फर्जी वेबसाइट बनाता है नौकरी देने के नाम पर ठगी का मामला सामने आ रहा है बता दें आगरा में 7 बेरोजगार युवाओं को मैनेजर सहित अन्य पदों पर नौकरी का झांसा दिया गया उसके बाद खाते में 10 से 40 हजार तक की रकम जमा करा ली गई !!

युवकों को साइबर अपराधियों ने खुद को एचआर मैनेजर बताया था इस मामले में थाना सदर में मुकदमा दर्ज कराया गया है बता दें शिकायत सदर बाजार निवासी सुधांशु साहनी ने की है उनका कहना है कि मेट्रो रेल में नौकरी के लिए कथित एचआर मैनेजर एमपी सिंह और रोहित सिंघल आईडी और ईमेल आईडी से बातचीत हुई इसके बाद शिक्षा से संबंधित प्रमाण पत्र मंगवा लिए गए इसके बाद दिल्ली और यूपी मेट्रो में नौकरी का आश्वासन दिया गया !!Agra :Millions cheated from youth by creating fake website !!

मैनेजर की पोस्ट भर्ती के लिए सैलरी की 50% राशि मंगवाई गई इसके बाद व्हाट्सएप पर खाता नंबर उपलब्ध करा दिया गया इसमें मई में 35 हजार सुधांशु ने जमा करा दिए मगर उनकी जॉब नहीं लगी उन्होंने मोबाइल नंबर मिलाया लेकिन वह स्विच ऑफ आया मेट्रो अधिकारियों से जानकारी करने पर पता चला कि आईडी फर्जी है इस पर पुलिस से शिकायत की !!Agra :Millions cheated from youth by creating fake website !!

थाना सदर के प्रभारी निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि मेट्रो रेल में नौकरी के नाम पर ठगी का शिकार हुए 7 लोग सामने आए हैं वही आशंका है कि गैंग ने 20 से 25 युवाओं को शिकार बनाया है उन्होंने फर्जी वेबसाइट भी बना रखी थी जिसे सर्च इंजन पर सबसे ऊपर भी रखा गया है इस वेबसाइट पर आवेदन करने के बाद कॉल पर एचआर मैनेजर बन कर बात करते थे इस दौरान ईमेल पर दस्तावेज लेते थे व्हाट्सएप का भी प्रयोग करते हैं कई बार में रकम जमा करा लेते हैं युवाओं से 10 से 40 हजार तक की ठगी सामने आई है साइबर सेल की मदद से आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
Agra :Millions cheated from youth by creating fake website !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)