जसप्रीत बुमराह ने 9 विकेट लेकर इंग्लैंड को समेटा !! IND vs ENG :Jasprit Bumrah wraps up England with 9 wickets !!

 IND vs ENG :9 विकेट लेकर जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड को समेटा

IND vs ENG :Jasprit Bumrah wraps up England with 9 wickets !!

भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने पहले टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ 9 विकेट लिए टीम इंडिया को अब से जीतने के लिए 157 रन और बनाने हैं.

ind-vs-eng-jasprit-bumrah-wraps-up
IND vs ENG :Jasprit Bumrah wraps up England with 9 wickets !!

IND vs ENG :Jasprit Bumrah wraps up England with 9 wickets !

भारतीय टीम ने इंग्लैंड पर शिकंजा कस लिया है इंग्लैंड को करारा जवाब देते हुए 303 रन पर रोक दिया वहीं भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने दूसरी पारी में 5 विकेट और पहली पारी में 4 विकेट लेकर इंग्लैंड टीम पर अपना शिकंजा कस लिया !!

आपको बता दें इंग्लैंड की टीम ने पहली पारी में 193 जबकि दूसरी पारी में 303 रन बनाए हैं टीम इंडिया पहली पारी में 278 जबकि दूसरी पारी में 1 विकेट पर 52 रन बनाए हैं अंतिम दिन रविवार को टीम इंडिया को पहला टेस्ट जीतने के लिए सिर्फ 157 रन और बनाने हैं जबकि 9 विकेट शेष हैं !!

IND vs ENG :Jasprit Bumrah wraps up England with 9 wickets !!

बता दे बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जहीर खान ने 2007 में नॉटिंघम में ही 134 रन देकर 9 विकेट झटके थे टीम का यह मुकाबला 7 विकेट से जीता था यानी जब भी भारतीय टीम के गेंदबाज ने 9 से अधिक विकेट झटके हैं टीम इंडिया कभी हारी नहीं है आज बुमराह के प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया जीत हासिल करना चाहेगी !!

आपको बता दे पहले टेस्ट में भारतीय तेज गेंदबाज ने शानदार प्रदर्शन किया है इंग्लैंड के सभी 20 विकेट हमारे तेज गेंदबाजों ने ही लिए हैं इंग्लैंड में पहली बार तेज गेंदबाज ने यह कारनामा किया है जसप्रीत बुमराह ने नौ विकेट शार्दुल ठाकुर ने चार विकेट जबकि मोहम्मद शमी को भी 4 विकेट मिले मोहम्मद सिराज ने तीन विकेट लिए इससे पहले 2018 में नॉटिंघम में भी भारतीय तेज गेंदबाजों ने 19 विकेट लेने का कारनामा किया था तब टीम को 203 रन से बड़ी जीत मिली थी  !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
IND vs ENG :Jasprit Bumrah wraps up England with 9 wickets !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)