सितंबर में पंजाब में कोरोना की तीसरी लहर आ सकती है हुआ अलर्ट जारी !! Punjab :Third wave of corona come in September !!

सितंबर में पंजाब में कोरोना की तीसरी लहर आ सकती है हुआ अलर्ट जारी

 Punjab :Third wave of corona come in September !!

पंजाब में सितंबर महीने में कोरोना कि तीसरी लहर आने का संकेत मिल रहा है वहीं स्वास्थ्य मंत्री बलवीर सिद्धू ने चेतावनी देते हुए अलर्ट जारी कर दिया है.

punjab-third-wave-of-corona-come-in
 Punjab :Third wave of corona come in September !!

 Punjab :Third wave of corona come in September !!

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू ने कोरोना की तीसरी लहर सितंबर में आने की चेतावनी दे दी है पंजाब में कोरोना की तीसरी लहर सितंबर महीने में कभी भी आ सकती है पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलवीर सिद्धू ने कहा कि तीसरी लहर से निपटने के लिए पंजाब पूरी तरह से तैयार है उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए पंजाब में पर्याप्त बेड और ऑक्सीजन की व्यवस्था पहले ही कर ली गई है !!

बता दें कि कोविड-19  मौतों के भ्रामक आंकड़ों के बारे में उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से मौत के आंकड़े दिए गए हैं वह बिल्कुल सही है और यह सही तरीके से अपडेट होते हैं पंजाब में स्कूलों को खोलने के बारे में उन्होंने कहा कि स्कूलों में बच्चे के कोविड-19 के फैलाव को रोकने के लिए सभी सिविल सर्जनों को संदिग्ध मामलों संबंधी आंकड़े प्रदान करने और सपने संबंधित जिलों में कोई टेस्ट करवाने संबंधी एवं माइक्रो प्लान तैयार करने की दिशा निर्देश जारी कर दिए गए हैं !!

बता दें कि सुनिश्चित किया गया है कि स्कूल के टीचरों स्टाफ को वैक्सीन लगाई गई हो उन्होंने कहा कि पंजाब में करीब एक करोड़ वैक्सीन लोगों को लगाई जा चुकी है !!

 Punjab :Third wave of corona come in September !!

आपको बता दें कि कोविड-19 के टेस्ट वैक्सीनेशन कोविड-19 स्टाफ और विद्यार्थियों की मुकम्मल सूचना दी पंजाब पोर्टल पर अपलोड करने के लिए कहा गया है जो रोजाना के आधार पर कोरोना महामारी पर नजर रखना और जरूरत पड़ने पर समय पर जरूरी कदम उठाना है !!

बता दें कि पंजाब स्कूल शिक्षा विभाग ने कोविड ने महामारी पर नजर रखने और इस संबंधी समूची जानकारी प्राप्त करने के लिए स्कूल प्रमुखों को रोजाना के आधार पर शादी सूचना ई पंजाब पोर्टल पर अपलोड करने के निर्देश दिए हैं वही बता दें कि शिक्षा विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि राज्य भर में 2 अगस्त से स्कूल पूरी तरह खोल दिए जाएंगे इस कारण कोरोना के संबंध में विद्यार्थियों अध्यापकों और अन्य हमले संबंधी रोजाना सारी सूचना ऑनलाइन भेजने के लिए सरकारी मान्यता प्राप्त प्राइवेट एडिट और प्राइवेट स्कूलों के प्रमुखों को निर्देश दिए गए हैं !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
 Punjab :Third wave of corona come in September !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।