जेल में राम रहीम को भेजी गई 25 हजार राखियां !! Hariyana :25 thousand rakhis sent to Ram Rahim in jail !!

जेल में राम रहीम को भेजी गई 25 हजार राखियां

Hariyana :25 thousand rakhis sent to Ram Rahim in jail !!

रेलवे की 10 ट्रेनों के माध्यम से डाक विभाग की तरफ से डाक भेजी जाती है पर कोरोना के चलते चार ट्रेन चल रही हैं अब तक 40000 खास लिफाफे सेल हो चुके हैं.

hariyana-25-thousand-rakhis-sent-to
 Hariyana :25 thousand rakhis sent to Ram Rahim in jail !!

आपको बता दें कि हरियाणा की चीफ पोस्ट मास्टर जनरल राजू प्रसाद ने बताया कि 1 से 19 अगस्त तक डाक विभाग 2.95 लाख राखियां पहुंचा चुका है जबकि पिछले साल 2.78 लाख राखियां पहुंचाई थी इस बार डाक विभाग की तरफ से पिछले साल की अपेक्षा 25% तक ट्रैफिक बढा है विदेशों में गुरुवार तक 4125 राखियां डाक विभाग की तरफ से पहुंचाई गई हैं! Hariyana :25 thousand rakhis sent to Ram Rahim in jail !!

अब बात करते हैं हरियाणा के रोहतक जिले की सुनारिया जेल सजायाफ्ता डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को लगातार राखी भेजी जा रही हैं पिछले 19 दिन में 25 हजार सेल ज्यादा राखियां डाक से राम रहीम के पास पहुंच चुकी हैं राम रहीम दुष्कर्म और हत्या मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे हैं !!

Hariyana :25 thousand rakhis sent to Ram Rahim in jail !!

हत्या मामले में हिसार की सेंट्रल जेल में उम्रकैद की सजा भुगत रहे करौंदा आश्रम प्रमुख रामपाल के लिए 25 राखियां पहुंच चुकी हैं राखी पहुंचाने के लिए रविवार को भी स्पेशल डिलीवरी की सेवा शुरू की गई है हरियाणा में डाक विभाग के 850 राखियां और 2190 ग्रामीण डाक सेवक राखियां पहुंचाने का काम कर रहे हैं डाकिया राखी पहुंचाने के लिए करीब डेढ़ घंटा ज्यादा यानी शाम 6:30 बजे तक ड्यूटी दे रहे हैं !!

आपको बता दें कि डाक विभाग की तरफ से 10 ट्रेनों के माध्यम से डाक भेजी जाती है पर कोरोना महामारी के चलते कोरोना काल में 4 ट्रेनें ही चल रही है डाक विभाग ने राखी भेजने के लिए खास लिफाफे भी तैयार किए हैं अब तक यह खास लिफाफे 40000 तक बिक चुके हैं !Hariyana :25 thousand rakhis sent to Ram Rahim in jail !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
Hariyana :25 thousand rakhis sent to Ram Rahim in jail !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)