हरियाणा में मंदिर में त्रिशूल मारकर महंत की हत्या !! Haryana :Mahant killed by hitting a trident in temple !!

हरियाणा में मंदिर में त्रिशूल मारकर महंत की हत्या

 Haryana :Mahant killed by hitting a trident in temple !!

हरियाणा पुलिस जांच में मंदिर के महंत की त्रिशूल मारकर हत्या के बाद उसका शव थिनर केमिकल से जलाने की घटना सामने आई है.

haryana-mahant-killed-by-hitting
 Haryana :Mahant killed by hitting a trident in temple !!

 Haryana :Mahant killed by hitting a trident in temple !

हरियाणा की पुलिस ने जांच जब इस पूरे मामले की थी तो पुलिस ने जांच में पाया कि मृतक पर त्रिशूल से हमला किया गया था और बाद में उसे थिनर केमिकल से जलाने की कोशिश की गई पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है!!

वही इस बारे में गांव निवासी नरवीर ने बताया कि चरण गिरी महाराज उनके गांव के मंदिर पर पिछले करीब 20 वर्षो से रह रहे थे उनका आरोप है कि बीती रात को पास मोनी महाराज आए हुए थे उन्हें उसी पर शक है कि हत्या उसी ने की है हत्या के बाद से महाराज गायब हैं !!

घटना हरियाणा के पलवल जिले में जिले में होडल-मुंडकटी थाना के गांव बंचारी के मंदिर में रहने वाले महंत की त्रिशूल मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है बता दे हत्या करने के बाद मृतक महंत के शव को थिनर से जलाने की कोशिश की गई !!

हत्या के कारणों का खुलासा अभी नहीं हो पाया है मानता साथी संदेह के घेरे में है फिलहाल पुलिस ने मामले को अज्ञात पर केस दर्ज कर लिया है जांच अधिकारी संदीप कुमार ने बताया कि सुबह करीब थ 7 बजे पुलिस को सूचना मिली कि गांव बंजारी स्थित मंदिर में रहने वाले महान की किसी ने हत्या कर दी है सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया शव की पहचान चरण गिरी महाराज के तौर पर की गई शव कंबल से ढका हुआ था !Haryana :Mahant killed by hitting a trident in temple !!

आपको बता दें कि महंत पिछले 20 सालों से मंदिर की ही देखरेख करते थे यह मामला हरियाणा के पलवल जिले के होडल-मुंडकटी थाना के गांव बंचारी का है !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
Haryana :Mahant killed by hitting a trident in temple !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)