नोएडा 14 साल बाद गिरफ्तार हुआ हत्या आरोपी !! Noida murder accused arrested after 14 years !!

नोएडा 14 साल बाद गिरफ्तार हुआ हत्या आरोपी

Noida murder accused arrested after 14 years !!

नोएडा पुलिस ने 14 साल पहले हुए मर्डर के आरोपी को 14 साल बाद यानी अब गिरफ्तार किया है.

noida-murder-accused-arrested-after
Noida murder accused arrested after 14 years !!

Noida murder accused arrested after 14 years !!

आपको बता दें कि नोएडा में 14 साल पहले हुए एक कत्ल के आरोपी को अब गिरफ्तार किया है जानकारी के मुताबिक नोएडा पुलिस ने 14 साल पहले कथित की एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है !!

आरोपी इतने सालों से पुलिस को चकमा दे रहा था यह तक अपना नाम और हुलिया बदलकर ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रह रहा था !!Noida murder accused arrested after 14 years !!

आपको बता दें कि यह सब अपनी ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी में नाम बदल कर रह रहा था और ग्रेटर नोएडा के बिसरख पुलिस और स्वाट टीम ने 14 साल से फरार चल रहे एक आरोपी को ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी सोसाइटी से गिरफ्तार किया है आरोपी की पहचान पुलिस ने सौरव और विक्कू के रूप में की है सौरव ने 2007 में अपने साथियों के साथ मिलकर एक क्वालिस गाड़ी लूटी थी जिसमें उन्होंने ड्राइवर की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया !!

बता दें कि इस मामले के दो आरोपी कानपुर से पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं जबकि मास्टरमाइंड सौरव अपना नाम बदलकर आनंद श्रीवास्तव रखकर गौर सिटी में रह रहा था इसके पास से पुलिस के दो पिस्टल 16 जिंदा कारतूस और फर्जी दस्तावेज बरामद किए गए हैं!!

नोएडा की स्वाट टीम को मुखबिर की सूचना मिली थी आरोपी सौरभ गौर सिटी मैं नाम बदल कर रह रहा है इस पर पुलिस ने छापा मार कर आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया आरोपी में नाम बदल कर आनंद श्रीवास्तव के नाम से वहां रह रहा था शुरुआत में इस शख्स ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की लेकिन कड़ी पूछताछ में उसने 14 साल पहले हुए कथित की पूरी कहानी सिलसिलेवार बयान की !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
Noida murder accused arrested after 14 years !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)