महिला ने प्रेमी के सग पति को जेल भेजने की रची साजिश !! Woman conspires to send her husband to jail !!

 महिला ने प्रेमी के सग पति को जेल भेजने की रची साजिश

महिला ने अपने प्रेमी पति के संग अपने पति को जेल भेजने की रची साजिश कि वह जेल चला जाए और उसको छुटकारा मिल जाए हालांकि फोन से सारी पोल खुल गई.

woman-conspires-to-send-her-husband-to

यह मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले का है जहां एक महिला अपनी शादी से नाखुश होकर पति से पीछा छुड़ाने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर रची साजिश अपने पति को जेल भेजना चाहती थी और अपने पति से पीछा छुड़ाना चाहती थी !!

खबरों के मुताबिक पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अलीगढ़ थाना के खैर ग्राम में रहने वाली एक महिला नोएडा में नौकरी के दौरान विकास नाम लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था युवती की शादी एक अन्य युवक जोकि कोसीकला गांव का रहने वाला था उससे उसकी शादी हो गई और वह महिला इस शादी से कुछ नहीं थी जिसके चलते उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को जेल भेजने की साजिश रची !!

आपको बता दें कि प्रेमियों द्वारा रची गई साजिश का पासा उल्टा का पड़ गया और प्रेमी को ही जेल जाना पड़ गया और अब युवती के ऊपर लटक रही है तलवार !!

कोसीकला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि रविवार को गौतम बुद्ध नगर जिले में विकास नागर ने पुलिस चौकी में आकर यह तहरीर दी की गाड़ी नंबर xxxx में एक युवक पत्नी के साथ कार में अवैध पिस्टल लेकर जा रहा है इस बात की जानकारी पाते ही पुलिस ने उस वाहन को रोक लिया और तलाशी शुरू कर दी उन्होंने बताया कि उक्त वाहन की तलाशी लेते हुए उन्हें उसमें अवैध लाइसेंस वाली पिस्तौल बरामद हुई !!

 पुलिस ने पति पत्नी से पिस्तौल के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन महिला की बातों से पुलिस को संदेह हुआ फिर पुलिस ने महिला का मोबाइल फोन हिरासत में लिया और जांच की जांच करने के बाद पता चला कि विकास नागर का नंबर इस फोन में पिछली कॉल पर है और उस नंबर से कई बार बातचीत हुई है उसके बाद पूछताछ शक्ति से की गई उसके बाद पूरा मामला सामने आया !!

फिर क्या था पुलिस ने विकास नागर को हिरासत में ले लिया है और महिला से जांच पड़ताल जारी है !!

तो दोस्तों हमारे द्वारा बताई गई जानकारी आपको कैसी लगी अधिक जानकारी के लिए आप हमारे चैनल SSSNEWSHINDI विजिट कर सकते हैं 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

नशे की गिरफ्त में युवा बन रहे हैं अपराधी