नाबालिक गर्ल फ्रेंड का किया अपहरण और डाला वीडियो !! Abducted and inserted video of minor girl friend !!

 नाबालिक गर्ल फ्रेंड का किया अपहरण और डाला वीडियो

नाबालिग गर्लफ्रेंड को किया अगवा और उसका पूरा वीडियो डाला सोशल मीडिया पर.

abducted-and-inserted-video-of-minor
 

आपको बता दें यह पूरी घटना महाराष्ट्र के नागपुर से है जहां नागपुर पुलिस ने 19 साल के एक लड़के को 17 साल की एक नाबालिग गर्लफ्रेंड का कथित तौर पर अपहरण करने का और इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल सोशल मीडिया पर अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया !!

आपको बता दें कि नागपुर पुलिस के अनुसार आरोपी समीर खान, सलीम खान और लड़की के बीच लगभग 2019 मे दोस्तों के जरिए हुई थी जान पहचान उसके बाद दोनों के बीच आपसी मेलजोल बढ़ गया और संबंध बन गए और आपको बता दें कि यह टिक टॉक एप पर नियमित तौर पर वीडियो बनाकर अपलोड भी करते थे जिसके चलते दोनों में आपसी तालमेल था !!

पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़के ने नाबालिग गर्लफ्रेंड से शादी करने का वादा किया था और दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी थे आपको बता दें कि लड़के ने लड़की पर किसी और के साथ संबंध होने का शक था जिस कारण दोनों में आपसी संबंध खराब होने लगे !!

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 18 जून को लड़के ने नाबालिग गर्लफ्रेंड को कमल चौक इलाके से अपने दोस्त साकिन मोहम्मद सिद्दीकी की बाइक पर बैठने पर मजबूर किया और यह भी बताया कि लड़के ने अपहरण का पूरा वीडियो बनाया और इसे इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड कर दिया और यह भी बताया कि लड़की को बिठा भट्टी इलाके में ले गए और उसे वहां मारा पीटा अधिकारियों ने बताया कि आरोपी ने नाबालिग गर्लफ्रेंड को कथित तौर पर जान से मारने की कोशिश भी की लेकिन वह घटनास्थल से भागने में सफल हुई !!

अधिकारियों ने बताया कि स्थानीय लोगों ने इस पूरे वारदात की खबर ट्विटर के जरिए पुलिस को दी जिसके बाद उस क्षेत्र के अधिकारियों ने आरोपी और उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है उनके ऊपर यौन अपराध और बच्चों से संरक्षण देने वाले कानून पोक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है !!

तो दोस्तों ऐसी ही नई अपडेट के लिए देखते रहिए SSSNEWS.IN

तो दोस्तों या जानकारी हमारी कैसी लगी अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर भी विजिट कर सकते हैं !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)