यूपी कुछ जिलों में सरकारी कर्मचारी नहीं पहनेंगे जींस की शर्ट हुआ आदेश !! up Government employees will not wear jeans shirt !!

यूपी कुछ जिलों में सरकारी कर्मचारी नहीं पहनेंगे जींस टी शर्ट हुआ आदेश

up Government employees will not wear jeans shirt !!

आपको बता दें कि अलीगढ़ मंडल के कमिश्नर गौरव दयाल ने अपने आदेश में आज यह बताया है कि अलीगढ़, हाथरस, एटा और कासगंज में सरकारी कर्मचारी जींस और टीशर्ट पहनकर कार्यालय में नहीं आएंगे.

up-government-employees-will-not-wear

up Government employees will not wear jeans shirt !!

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मंडलायुक्त गौरव दयाल की एक बयान के मुताबिक सरकारी कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है दरअसल बात यह है कि मंडलायुक्त ने सरकारी कार्यालयों में तैनाती कर्मचारियों को जींस और टीशर्ट पहनकर कार्यालय नहीं आने पर आदेश दिए हैं वहीं यह भी कहा की हेयर कटिंग  कराने और कार्यालय में चप्पल ना पहनने के लिए पाबंद किया है वही मंडलायुक्त ने इस आदेश का पालन ना करने वाले कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही किए जाने के आदेश दिए हैं !!

आपको बता दें कि अलीगढ़ मंडल के कमिश्नर गौरव दयाल ने अपने आदेश में कहा है कि हर महीने सरकारी कार्यालयों का निरीक्षण और दूसरे कार्यालय अध्यक्षों से कराया जाएगा यह अधिकारी निरीक्षण के बाद कार्यालय को नंबर देंगे उन नंबरों के आधार पर कार्य में की गई थी तैयार की जाएगी बता दें कि अलीगढ़ मंडल आयोग के यह फरमान एटा, कासगंज जिले में स्थित जिला स्तरीय अनुमंडल सरकारी कार्यालय में लागू हो गया है यहां कर्मचारियों और अधिकारियों के जींस टीशर्ट पहनकर आने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है !!

up Government employees will not wear jeans shirt !!

दरअसल बात यह है कि मंडलायुक्त गौरव दयाल की ओर से बेहतर कार्यालय मुहिम की गई है इसके तहत जींस टी-शर्ट पहन कर कार्यालय में काम पर आने वाले कर्मचारी अधिकारियों पर रोक लगा दी गई है इसके अलावा कर्मचारी अधिकारियों के बाल कटे हो यह भी अनिवार्य किया गया है यही नहीं मुहिम के तहत सरकारी कर्मचारियों में फाइल अलमारी में रख रखाव साफ-सफाई सहित 26 बंधुओं की एक सीट तैयार की गई है !!

up-government-employees-will-not-wear
up Government employees will not wear jeans shirt !!

इसमें शामिल प्रत्येक कार्य के लिए अंक भी निर्धारित किए गए हैं वही कमिश्नर गौरव दयाल ने आदेश दिया है कि हर महीने सभी कार्यालयों का निरीक्षण दूसरे कार्यालय अध्यक्षों से कराया जाएगा यह निरीक्षण के बाद कार्यालय को नंबर देंगे उन नंबरों के आधार पर कार्यालय की रैंकिंग तैयार होगी !!

आपको बता दें कि 40 मंडल स्तरीय अधिकारियों को इस मुहिम के तहत नोडल भी नामित कर दिया गया है अर्थव्यवस्था के लिए कार्यालय अध्यक्ष जिम्मेदार रहेंगे मंडलायुक्त गौरव दयाल की ओर से कड़े शब्दों में आदेश जारी किए गए हैं !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
up Government employees will not wear jeans shirt !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)