भड़के फैंस सुरेश रैना ने अपने आपको बताया ब्राह्मण !! Furious fans Suresh Raina called himself a Brahmin !!

भड़के फैंस सुरेश रैना ने अपने आपको बताया ब्राह्मण

Furious fans Suresh Raina called himself a Brahmin !!

आपको बता दें कि सुरेश रैना ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने आपको ब्राह्मण बताया इसके बाद तो ट्विटर पर फैंस ने उन्हें जमकर निशाने पर लिया और उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई.

furious-fans-suresh-raina-called

Furious fans Suresh Raina called himself a Brahmin !!

आपको बता दें कि क्रिकेट स्टार आए दिन अपने किसी बयान को लेकर हर दिन किसी न किसी तरह से सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर आ जाते हैं ऐसे कई क्रिकेटर और स्टार बड़ी-बड़ी हस्तियां है जो कभी कहीं भी कुछ भी बोल देती है जिसके बाद यूजर्स सोशल मीडिया पर खूब उनकी धज्जियां उड़ाते हैं और खूब मजाक करते हैं खूब आड़े हाथ डालते हैं !!

ऐसा ही कुछ इस बार भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना के साथ हुआ जिन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने आपको ब्राह्मण बताया जिसके बाद भारतीय टीम के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना को फैंस ने ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया नेटवर्किंग के जरिए उन्हें खरी-खोटी सुना दी !!

Furious fans Suresh Raina called himself a Brahmin !!

furious-fans-suresh-raina-called

आपको बता दें कि सुरेश रैना इन दिनों तक क्रिकेट से दूर हैं जो पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं साथ ही आईपीएल में अभी कुछ वक्त है ऐसे में वह एक टूर्नामेंट के दौरान कमेंट्री की भूमिका में दिखे !!

आपको बता दें कि यह क्रिकेट तमिलनाडु प्रीमियर लीग का पांचवां सीजन खेला जा रहा था जहां सुरेश रैना कमेंट्री करते नजर आए सुरेश रैना कोई शुरुआती मैच में विशेष तौर पर कमेंट्री के लिए आमंत्रित किया गया था ऐसे में सुरेश रैना कमेंट्री के दौरान एक सवाल पूछा गया जिसमें उन्होंने खुद को ब्राह्मण बताया !!

Furious fans Suresh Raina called himself a Brahmin !!

चलिए अब आपको हम बताते हैं कि सुरेश रैना ने क्या कहा था सुरेश रैना को उनके साथी कमेंटेटर ने पूछा कि उन्होंने दक्षिण अफ्रीका संस्कृति को कैसे अपनाया है इसके बाद रैना ने जवाब देते हुए कहा कि !!

""मैं भी ब्राह्मण हूं मैं 2004 (रैना 2008 से आईपीएल में चेन्नई से खेल रहे हैं) से चेन्नई में खेल रहा हूं मुझे यहां की संस्कृति से प्यार है मैं अपने साथियों से प्यार करता हूं"" ""मैं अनिरुद्ध श्रीकांत के साथ खेल चुका हूं सुब्रमण्यम बद्रीनाथ और एक बालाजी भी हैं मुझे चेन्नई की संस्कृति पसंद है मैं भाग्यशाली हूं कि मैं सीएसके का हिस्सा हूं""

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
Furious fans Suresh Raina called himself a Brahmin !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)