सीतापुर ब्लाक प्रमुख नामांकन में चली गोलियां और बम !! Sitapur : Bullets and bombs fired in Sitapur block chief nomination !!

सीतापुर ब्लाक प्रमुख नामांकन में चली गोलियां और बम

उत्तर प्रदेश में कई जगह ब्लॉक प्रमुख चुनाव को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच झड़प हुई है और आपको बता दें सीतापुर मैं ब्लाक प्रमुख के नामांकन को लेकर गोलियां चली और बमबारी भी हुई.

sitapur-bullets-and-bombs-fired-in
सीतापुर

आपको बता दें या घटना उत्तर प्रदेश के सीतापुर की है यह घटना सीतापुर के कमलापुर थाने में लगभग दोपहर के समय हुई थी ! आपको बता दें कि सत्ता पक्ष के निर्दलीय प्रत्याशी मुन्नी देवी को नामांकन करने से रोक रहे थे इसी के चलते लोगों में कई फायरिंग हुई और बम बाजी भी हुई जिससे काफी भगदड़ मच गई !!!

आपको बता दें आसपास के दुकानदार भी अपने शटर गिराकर वहां से चले गए ब्लाक प्रमुख के चुनाव के लिए गुरुवार को जिले के 19 ब्लाकों में नामांकन की प्रतिक्रिया चल रही थी आपको बता दें कि बीजेपी की तरफ से सीतापुर के कमलापुर निवासी गुड्डी देवी भाजपा की तरफ से अपना नामांकन करने के बाद ब्लॉक से चली गई !!

उसके कुछ ही देर बाद निर्दलीय पक्ष के मुन्नी देवी नामांकन करने के लिए ब्लॉक पहुंच गई जिस पर उन्हें भाजपा कार्यकर्ताओं ने रोका जिसके चलते दोनों प्रत्याशियों के बीच गोलियां चल गई फायरिंग हुई बमबारी हुई मिल रही जानकारी के अनुसार गुड्डी देवी के समर्थकों ने मुन्नी देवी के नामांकन भरने से नाखुश थे !!

आपको बता दें कि मुन्नी देवी भाजपा से ही टिकट मांग रही थी पर भाजपा के टिकट ना देने की वजह से मुन्नी देवी ने निर्दलीय नामांकन करने का फैसला किया दूसरे पक्ष को यह बर्दाश्त नहीं हुआ और वाद विवाद शुरू हो गया वाद विवाद कब गोलीबारी में तब्दील हो गया किसी को पता ही नहीं चला !!

मौके पर मौजूद चश्मदीदों का कहना है कि लगभग 12 बार फायरिंग हुई और हथ गोले दागे गए इस गोलाबारी में 3 लोग घायल हुए हैं जिन्हें वहां के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है इस विषय में सीतापुर के एसपी आरपी सिंह ने बताया कि फिलहाल हालात अभी काबू में है और इन सभी आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी !!


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)