लखीमपुर खीरी महंगाई ने तोड़ी देशवासियों की कमर !! Lakhimpur inflation broke the back of the countrymen !!

 लखीमपुर खीरी महंगाई ने तोड़ी देशवासियों की कमर

लखीमपुर खीरी आप लोगों को तो पता ही होगा कि देश में महंगाई किस कदर आसमान छू रही है हर एक चीज (वस्तु) पर महंगाई बढ़ती जा रही है.

lakhimpur-inflation-broke-back-of

लखीमपुर आप लोगों को तो पता ही होगा कि देश में महंगाई किस कदर आसमान छू रही है हर एक चीज (वस्तु) पर महंगाई बढ़ती जा रही है पेट्रोल और डीजल के दामों में तो हर दिन बढ़ोतरी होती जा रही है ऐसे में देशवासी क्या करें !!

आपको बता दें कि गाजीपुर बॉर्डर पर जिला लखीमपुर खीरी के किसान पहले दिन से ही डटे हुए हैं उन्होंने बताया कि आज किसान चारों ओर से परेशान है विशेष गन्ना किसान उनकी समस्याओं को दूर करने की तत्काल आवश्यकता है !!

लखीमपुर खीरी भाकियू जिलाध्यक्ष अमनदीप सिंह सिद्धू ने कहा कि संयुक्त किसान मोर्चा के आवाहन पर आज महंगाई को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया जिसमें डीजल पेट्रोल रसोई गैस बिजली आदि की बढ़ी हुई कीमतों को लेकर देशवासियों की जेब पर सरकार ने डाका का डाल दिया है किसानों को अपना हक मिलने तक दिल्ली बॉर्डर पर संघर्ष जारी रहेगा सरकार को तीनों काले कृषि बिल वापस लेने ही होंगे  !!

आपको बता दें गाजीपुर बॉर्डर पर जिला लखीमपुर खीरी के किसान पहले दिन से ही डटे हुए हैं उन्होंने बताया कि आज किसान हर तरफ से परेशान दिख रहा है विशेषकर के गन्ना किसान उनकी समस्याओं को दूर करने के लिए तत्काल की आवश्यकता है !!

वर्तमान समय में करोना महामारी गांव में पैर पसार रही है घर घर में लोग बीमार हैं इलाज के लिए पैसे की आवश्यकता है पर गन्ना भुगतान नहीं हो पा रहा है खेती के कामों में धन की काफी आवश्यकता होती है धन के अभाव में सारे काम के पढ़े हुए हैं अगली फसलें प्रभावित हो रही हैं उन्होंने बताया सरकार की करणी कथनी में अंतर है महंगाई ने किसानों की कमर तोड़ दी है !!

लगातार डीजल पेट्रोल रसोई गैस के दाम गिरगिट की तरह रंग बदल रहे हैं बिजली की बढ़ती दर व कृषि कीटनाशक दवाइयों के रेट बहुत ही ज्यादा बढ़ गए हैं उन्होंने कहा कि कृषि कानूनों के विरोध में लड़ाई जारी रहेगी किसानों को पूंजी पतियों के गुलाम नहीं होने देंगे इस अवसर पर लखीमपुर खीरी भाकियू जिला अध्यक्ष अमनदीप सिंह सिद्धू जिला उपाध्यक्ष बलकार सिंह महल सिंह राजकुमार वर्मा विनीत अवस्थी कुलवंत सिंह राकेश शर्मा अनूप यादव लल्ला आदि मौजूद रहे !!

तो दोस्तों ऐसी ही नहीं अपडेट पाने के लिए हमारे चैनल SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।