पंजाब लखनऊ के सैकड़ों लोगो के पास रिकॉर्डेड फर्जी कॉल RSS का विरोध !! PUNJAB Separatist organization Sikh for Justice !!

पंजाब लखनऊ के सैकड़ों लोगो के पास रिकॉर्डेड फर्जी कॉल RSS का विरोध

आपको बता दें पंजाब पंजाब में खालिस्तान बनाने की मांग को लेकर बने अलगाववादी संगठन सिख फॉर जस्टिस से संबंधित लखनऊ में लोगों को रिकॉर्डेड फोन कॉल आ.


आपको बता दें पंजाब में खालिस्तान बनाने की मांग को लेकर बने अलगाववादी संगठन सिख फॉर जस्टिस से संबंधित लखनऊ में लोगों को रिकॉर्डेड फोन कॉल आ रहे हैं जिसमें एक महिला की आवाज आती है उसका दावा है कि 18 जुलाई के खेला स्थान राज्य के लिए रेफरेंडम मत संग्रह रजिस्ट्रेशन शुरू किया गया है वह लोगों को रजिस्ट्रेशन के लिए प्रेरित करती है !!

महिला अपनी बातों में पंजाबी, उर्दू और हिंदी से शब्दों का इस्तेमाल करती है कुछ लोगों ने इस बात की पुलिस को शिकायत की पंजाब की आजादी के लिए कॉल आपको बता दें जो पत्रिका समाज सेवा से जुड़े लोग हैं उन पर यह काल ज्यादा आ रही है !!

आपको बता दें कि पंजाब के अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था ने ऐसी काल के संबंध में सूचना दी है और इसकी जांच कराई जा रही है यह नंबर है 79 0092 893 इस नंबर से कॉल आ रही है और इसमें वह महिला बोल रही है कि RSS का विरोध करो !!

आपको बता दें कि राम मंदिर रिलायंस के समय दुबई के नंबरों से एक रिकॉर्डिंग मैसेज राजधानी के सैकड़ों पत्रकारों के पास कॉल के माध्यम से भेजा गया था जिसमें राम मंदिर से लेना उसके संबंधित धमकियां दी गई थी इस संबंध में यूपी पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए लखनऊ हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था हालांकि मुकदमा दर्ज होने के बाद साइबर सेल और यूपी एसटीएफ की टीम में भी लगाई गई लेकिन कोई गिरफ्तार यह सच्चाई का पता नहीं लगाया जा सका था !!

आपको बता दें कि यह मामला पंजाब का था जहां पर शेख पर जस्टिस संगठन से संबंधित लखनऊ में लोगों को रिकॉर्डिंग फोन कॉल आ रहे थे जिसमें एक महिला की आवाज आती है और वह हिंदी उर्दू और पंजाबी में बात करती है !!

दोस्तों हमारे द्वारा बताई गई जानकारी आपको कैसी लगी अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)