राज कुंद्रा गिरफ्तार अश्लील वीडियो बनाने का आरोप !! Raj Kundra arrested for making obscene video !!

राज कुंद्रा गिरफ्तार अश्लील वीडियो बनाने का आरोप

Raj Kundra arrested for making obscene video !!

आपको बताते हैं शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है उन पर आरोप लगाया कि यह अश्लील वीडियो बनाकर एप पर अपलोड करते थे.

raj-kundra-arrested-for-making-obscene

Raj Kundra arrested for making obscene video !!

मुंबई क्राइम ब्रांच ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है आपको बता दें 19 जुलाई रात मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की है पुलिस ने बताया कि राज कुंद्रा पर प्रोनोग्राफी फिल्में बनाने का आरोप है और उसे ऐप पर पब्लिश करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है !!

मुंबई क्राइम ब्रांच ने यह भी बताया है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं पुलिस को इसी साल फरवरी में या पता चला था कि राज कुंद्रा ऐसे अश्लील मामले में सम्मिलित है !!

Raj Kundra arrested for making obscene video !!

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस के कमिश्नर ने इस बारे में बताया कि फरवरी 2021 में पोर्न फिल्म बनाने और उन्हें किसी ऐप द्वारा पब्लिश करने को लेकर राज कुंद्रा पर केस रजिस्टर्ड किया गया था पर मुंबई क्राइम ब्रांच ने कहा कि राज कुंद्रा इस पूरे मामले में मास्टरमाइंड थे !!इस मामले में राज कुंद्रा से पहले 5 लोगों को गिरफ्तारी हो चुकी है !!

आपको बता दें कि क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज कुंद्रा ने इस बिज़नेस में लगभग 10 करोड़ लगाए थे राज कुंद्रा केंद्रीय कंपनी से जुड़े थे लेकिन सीधा लिंक नहीं होने से क्राइम ब्रांच जांच में जुटी हुई थी दरअसल उमेश कामत नाम के व्यक्ति की गिरफ्तारी के बाद क्राइम ब्रांच की जांच आगे बढ़ी और उस व्यक्ति ने सारा चिट्ठा खोल दिया !!

क्राइम ब्रांच के सामने सबूत के तौर पर क्राइम ब्रांच को पता चला कि 8-10 करोड़ का ट्रांजैक्शन हुआ है इसके बाद आज क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को पूछताछ के लिए बुलाया जिसके बाद राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया !!

Raj Kundra arrested for making obscene video !!

आपको बता दें शिल्पा शेट्टीके पति राज कुंद्रा की एक कंपनी थी जिसका नाम केंद्रिन था जिसका रजिस्ट्रेशन (UK) यूके (United Kingdom) में किया गया था ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अश्लील फिल्में पब्लिश करता था यह कंपनी राज कुंद्रा ने ही बनाई थी और विदेश में रजिस्ट्रेशन तक करवाया था ताकि भारत के साइबर लॉ से बचा जा सके !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!


Raj Kundra arrested for making obscene video !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)