लखीमपुर बीजेपी कार्यकर्ताओ ने महिला प्रस्तावक के फाडे कपडे !! LAKHIMPUR : torn clothes of female proposer !!

लखीमपुर खीरी बीजेपी कार्यकर्ताओ ने महिला प्रस्तावक के फाडे कपडे

उत्तर प्रदेश ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान लखीमपुर खीरी पसगवा ब्लॉक में बीजेपी के कार्यकर्ताओं द्वारा महिला प्रस्तावक के कपड़े फाड़ने का प्रयास किया गया.

lakhimpur-torn-clothes-of-female
पसगवां लखीमपुर खीरी

आपको बता दें या घटना उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के ब्लाक पसगवां का है जहां एक महिला प्रत्याशी ऋतु सिंह ने आरोप लगाया है कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने महिला प्रस्तावित के साथ बदसलूकी की है और कपड़े फाड़ने का प्रयास किया है !!

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हिंसा पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शक्त हो गए हैं लखीमपुर खीरी में महिला प्रस्तावक के साथ बदसलूकी के मामले में कार्यवाही का आदेश हुआ है !!

आपको बता दें सपा की कैंडिडेट की ऋतु सिंह उनके पति का नाम है धर्मवीर सिंह एडवोकेट निवासी सेमरा जानीपुर थाना पसगवां लखीमपुर खीरी कि वो रहने वाली थी वह बीडीसी अध्यक्ष के लिए ब्लॉक प्रमुख के लिए कैंडिडेट थी सपा की और  बीजेपी कार्यकर्ता ब्रजकिशोर व यशपाल वर्मा सहित अज्ञात लोगों ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया जिसके लिए धारा 147 171F 354 392 427 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया इन लोगों के के ऊपर !!

वहां पर मौके पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा वर्मा जी वा लोकेंद्र प्रताप सिंह विधायक मोहम्मदी और कई पार्टी के प्रमुख नेता मौजूद थे उनके सामने यह सब हरकतें बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने की है जिसके कारण आलाकमान काफी नाराज है क्योंकि इसमें पार्टी की काफी किरकिरी हो गई है आपको बता दें कि जो बीजेपी के कार्यकर्ताओ के उपर पर मुकदमा रजिस्टर्ड कर दिया गया है
आपको बता दें इस घटना के लिए सभी नेताओं ने अपनी निंदा जाहिर की है और जिस घटना को गलत बताया है  

दोस्तों यह जानकारी हमारी कैसी लगी अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें!


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)