सहारनपुर खेत मैं लगा 3 बच्चों को करंट मौके पर मौत !! Saharanpur : 3 children of same family died due to electrocution !!

 सहारनपुर खेत मैं लगा 3 बच्चों को करंट मौके पर मौत

सहारनपुर मैं खेत में तीन बच्चों को लगा करंट दो लड़कों की मौके पर ही मौत हो गई और एक लड़की गंभीर हालत में.

saharanpur-3-children-of-same-family
सहारनपुर

आपको बता दे यह मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले का है जहां थाना गंगोह में बिजली विभाग की लापरवाही से दो मासूमों की मौत हो गई और एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई !!

आपको बता दें कि गांव शेरमऊ  में 3 बच्चे जंगल में पड़ी बिजली की तार की चपेट में आ गए हादसे में एक ही परिवार के 2 बच्चों की करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरी बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई !
आपको बता दें उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है गुस्साए हुए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया !!

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि शुक्रवार करीब 6:30 बजे सहारनपुर थाना गंगोह के गांव शेरमऊ में जंगल में बिजली विभाग की लापरवाही से नीरज के घर के दो चिराग जीवन जिसकी आयु (10) वर्ष और आशु जिसकी आयु (8) वर्ष थी  बुझ गए जबकि खुशी (12) वर्ष गंभीर रूप से झुलस गई हादसे की सूचना मिलते ही गांव के प्रधान संजय पूर्व प्रधान अरविंद कुमार सहित पूरे गांव वासी मौके पर पहुंच गए !!

पावर हाउस के सामने शव रखकर ग्रामीणों ने किया हंगामा

आपको बता दें कि गुस्साए हुए ग्रामीणों ने सहारनपुर के खोसपुरा बिजली घर के सामने सड़क पर बच्चों का शव रखकर जाम लगा दिया और बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी की मौके पर बिजली विभाग का कोई अधिकारी नहीं पहुंचा !

ग्रामीणों ने बिजली विभाग को दोषी बताया और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है और गरीब परिवार को मुआवजा देने की मांग पर अड़े रहे इस दौरान बीडीसी इरफान यूनुस रामपाल कल्याण रविंद्र नंदकिशोर मदन प्रधान संजय पूर्व प्रधान अरविंद आदि मौजूद रहे !!

दोस्तों यह जानकारी हमारी कैसी लगी अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।